इस वजह के चलते संजय दत्त की बहन ने उनको ऐश्वर्या रॉय से दूर रहने की दी थी वार्निंग!

0
370

दोस्तों बॉलीवुड जानी मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। एक जमाने में संजय दत्त भी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के कायल हो गए थे। खबर के मुताबिक संजय दत्त ने जब ऐश्वर्या को एक ऐड में देखा तक तभी उन के हुस्न पर फिदा हो गए थे। लेकिन संजय दत्त को उनकी बहनों ने ऐश से दूर रहने के लिए कहा था।

खबरों की माने तो अभिनेता संजय दत्त की बहनों ने सख्त चेतावनी दी थी कि वो ऐश्वर्या के करीब नहीं जाएं। ऐश्वर्या राय ने उस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था और संजय दत्त की कैसा नोवा इमेज से पूरी इंडस्ट्री वाकिफ थी। संजय दत्त की बहनों को भी उनके हावभाव के बारे में पूरी जानकारी थी। संजय दत्त की बहनें ऐश्वर्या राय को काफी पसंद करती थीं और वो नहीं चाहती थीं कि संजय दत्त ऐश्वर्या के पास जाएं और उनसे इजहारे मोहब्त करें।

संजय दत्त ने खुलासा किया था कि उनकी बहनों ने उनसे कहा था, कि तुम उसके पास जाकर अपने प्यार का इजहार मत करना, ना ही उसका नंबर लेना और ना फूल भेजना।’ बता दें संजय दत्त और ऐश्वर्या राय का एक फोटोशूट सिनेब्लिट्ज के लिए तब होने वाला था। संजय दत्त ने अपनी बहनों की इस चेतावनी को लगता है नाम लिया था तभी ऐश्वर्या राय के करीब हो पहुंच नहीं सके।

बता दें ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से अभिनय की शुरुआत की और फिल्म ‘ और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2005 में संजय दत्त के साथ ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्म ‘शब्द’ में नजर आई। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। संजय दत्त और बच्चन परिवार के साथ और बेहतर संबंध हैं और संजय ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अच्छे दोस्त हैं।