अमृता ने सैफ के लिए गाया था ये प्यारा सा गाना, खुश को होकर सैफ ने लाइव शो अमृता को कर दिया था किस!

0
256

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की जोड़ी फिल्म जगत की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है, इनकी लव लाइफ काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। जब सैफ ने अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की तो इंडस्ट्री में किसी को यकीन ही नहीं हुआ। अब बेशक दोनों का तलाक हो चुका है लेकिन लॉकडाउन इन दोनों का एक बहुत पुराना वीडियो हैं।

अमृता ने सैफ के लिए गाया था ये प्यारा सा गाना, खुश को होकर सैफ ने लाइव शो अमृता को कर दिया था किस! 5

ऐसा ही एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। यह किसी चैट शो का वीडियो है। इसमें अमृता सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो नूर आ गया है’ गाना गाते हुए नजर आ रहीं हैं। गाना गाते हुए वह शरमा भी रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि अमृता के गाने से प्रभावित होकर सैफ उन्हें चैट शो में ही किस कर लेते हैं। फैंस को दोनों का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

अमृता ने सैफ के लिए गाया था ये प्यारा सा गाना, खुश को होकर सैफ ने लाइव शो अमृता को कर दिया था किस! 6

बता दें अमृता सिंह से सैफ की मुलाकात तब हुई थी जब सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 की। पहली मुलाकात में ही सैफ और अमृता एक दूसरे के दीवाने हो गए और एक दूजे के साथ रहने का फैसला कर लिया। अक्टूबर 1991 में सैफ और अमृता की धूमधाम से शादी हुई और अमृता छोटे नवाब की बेगम बन गईं थीं। दोनों की शादी लगभग 13 साल चली और बाद में दोनों अलग हो गए। इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली जो की उन से 10 साल छोटी है।