इस अभिनेत्री ने डेढ़ महीने पहले की सीक्रेट कोर्ट मैरिज, लॉकडाउन ने रोके एक्ट्रेस के 7 फेरे!

0
610

दोस्तों कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से कई लोगो की शादियां कैंसल हो गई है लेकिन टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल देवों के देव महादेव में काम कर चुकी टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा से चोरी चुपके शादी कर ली है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर किया है। साथ ही पूजा का शादी के बाद पहला इंटरव्यू सामने आ गया है।

इस अभिनेत्री ने डेढ़ महीने पहले की सीक्रेट कोर्ट मैरिज, लॉकडाउन ने रोके एक्ट्रेस के 7 फेरे! 9

बता दे की अभिनेत्री पूजा बनर्जी के सोशल मीडिया पर शादी का ऐलान करने के बाद स्पॉटबॉय से उनसे बातचीत की। पूजा ने बताया कि उन्होंने डेढ़ महीने पहले ही कोर्ट में शादी कर ली थी और लोगों को इस बारे में नहीं बताया था। 15 अप्रैल को उनकी रीति-रिवाज वाली शादी होनी थी, इसलिए उन्होंने इस दिन को ऐलान के लिए चुना।

इस अभिनेत्री ने डेढ़ महीने पहले की सीक्रेट कोर्ट मैरिज, लॉकडाउन ने रोके एक्ट्रेस के 7 फेरे! 10

पूजा ने बताया कि उन्होंने शादी के लिए सारी तैयारियां कर ली थीं। उनकी सारी शॉपिंग हो गई थी। जगह और सजावट वालों को भी पेमेंट दे दी गई थी। लेकिन अचनाक हुए लॉकडाउन के चलते सब कुछ कैंसल करना पड़ा। पूजा ने कहा कि वे सब कुछ नार्मल होने के बाद कुछ बड़ा प्लान करेंगे। उनके कुछ रिश्तेदार कोलकाता में हैं तो कुछ विदेश में इसलिए उन्होंने मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए कुछ ना करने का फैसला किया है।

इस अभिनेत्री ने डेढ़ महीने पहले की सीक्रेट कोर्ट मैरिज, लॉकडाउन ने रोके एक्ट्रेस के 7 फेरे! 11

उन्होंने कहा कि वे शायद अपनी शादी की पहली सालगिरह पर कुछ करें। पूजा इन दिनों मुंबई में ही हैं। उनके साथ पति कुणाल वर्मा और उनका परिवार है। पूजा के माता-पिता कुछ समय पहले पूजा करने के लिए कोलकाता गए थे और लॉकडाउन की वजह से वहीं रह गए।

इस अभिनेत्री ने डेढ़ महीने पहले की सीक्रेट कोर्ट मैरिज, लॉकडाउन ने रोके एक्ट्रेस के 7 फेरे! 12

बता दें कि पूजा बनर्जी ने 15 अप्रैल को अपनी और कुणाल वर्मा की फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले शादी के लिए रजिस्ट्री की थी। 15 अप्रैल को दोनों की शादी होनी थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पूजा ने लिखा कि उन्होंने और कुणाल वर्मा ने मिलकर अपनी शादी में लगने वाला पैसा डोनेट करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वे जरूरतमंदों की मदद करना चाहते हैं।