प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद ने इस वजह से मजदूरों से मांगी माफ़ी!

0
14

दोस्तों कोरोना महामारी के संकट के इस समय में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घरो तक पहुंचा कर बहुत ही महान काम किया है जिसके उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है, सोनू सूद  सोशल मीडिया पर वह असली हीरो की तरह छाए हुए हैं।लेकिन ऐसा क्या हुआ जिसके कारण सोनू सूद ने ट्वीट कर लोगों से माफी मांगी है।

प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद ने इस वजह से मजदूरों से मांगी माफ़ी! 5

हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट कर लोगों से माफी मांगी। सोनू सूद को एक साथ हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर के मैसेज आ रहे हैं, जिसका वीडियो सोनू ने शेयर किया हैं। सोनू ने लिखा, ‘आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुंचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेज को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।’

प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद ने इस वजह से मजदूरों से मांगी माफ़ी! 6

बता दे की सोनू सूद लॉकडाउन मे फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरो तक भेजने में मदद कर रहे फिल्म अभिनेता सोनू सूद की महाराष्ट्र के गवर्नर ने पीठ थपथपाई थी। सोनू सूद पिछले कई दिनों से मुंबई में फंसे प्रवासियों को उनके अपने गृह राज्यों तक पहुंचने में मदद कर रहे हैं। उन्‍होंने इन प्रवासियों की घर वापसी के लिए कई बसें उपलब्‍ध कराई हैं और वे लगातार ये काम कर रहे हैं।