रामानन्द सागर की रामायण की सीता दीपिका का रियल में ऐसे हुआ था स्वयंवर, शेयर की शादी की फोटो!

0
23

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में ‘रामायण का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण किया गया था जो  लोगो को काफी पंसद आया। जिसके बाद से सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए। हालाकि ये शो अब बंद हो चुका है और दर्शकों से इसे भरपूर प्यार मिला। सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया एक बार फिर अपनी पुरानी तस्वीरों के वजह से खबरों में आई हैं।

रामानन्द सागर की रामायण की सीता दीपिका का रियल में ऐसे हुआ था स्वयंवर, शेयर की शादी की फोटो! 7

बता दे की दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर दीपिका के शादी की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई इस तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के गले में शादी की वरमाला डालते नजर आ रही हैं। दुल्हन बनी दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ दीपिका ने मजेदार कैप्शन भी लिखा।

रामानन्द सागर की रामायण की सीता दीपिका का रियल में ऐसे हुआ था स्वयंवर, शेयर की शादी की फोटो! 8

बता दे की उन्होंने लिखा, ‘सोचती हूं कि क्या आप कभी जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली?’ फोटो में दीपिका ने लाल, हरे और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ दीपिका ने हैवी जूलरी भी कैरी की है। फोटो में दीपिका के हाथो में मेंहदी लगी नज़र आ रही हैं। वहीं दीपिका के पति हेमंत ने ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी है।

रामानन्द सागर की रामायण की सीता दीपिका का रियल में ऐसे हुआ था स्वयंवर, शेयर की शादी की फोटो! 9

बता दे की दीपिका के पति हेमंत टोपीवाला एक बिजनेस मैन है। हेमंत ‘श्रृंगार बिंदी’ और ‘टिप्स एंड टोज’ नेलपॉलिश के मालिक हैं।दीपिका और हेमंत की दो बेटियां निधि और जूही हैं। दीपिका के बारे में जो नकारी सामने आती है तो पता लगता है कि अब वह अपने पति की कंपनी की मार्केटिंग टीम की हेड हैं। बता दे की दीपिका की शादी के रिसेप्शन पर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता राजेश खन्ना भी पहुंचे थे।