तलाक से पहले एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे सैफ-अमृता, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो!

0
25

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में से एक रही अभिनेता सैफ अली खान और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अमृता सिंह  सालो पहले अलग हो चूक है। दोनों ने अपने बीच उम्र के बड़े फासले के बावजूद एक-दूसरे से लव मैरिज की थी। सैफ-अमृता के दो प्यारे बच्चे भी हुए लेकिन ये रिश्ता 13 साल बाद टूट गया। लेकिन सैफ और अमृता की शादी की वजह प्यार था और ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में किस कदर डूबे थे, ये बा त हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से साफ समझ में आती है।

तलाक से पहले एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे सैफ-अमृता, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो! 7

बता दे की अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह एक समय अपनी शानदार कैमिस्ट्री के लिए पहचाने जाते थे। अमृता सैफ से 10 साल बड़ी थीं लेकिन इनकी बेजोड कैमिस्ट्री सुपर-डुपर हिट थी। इस जोड़ी को अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने अपने टॉक शो में बुलाया था। इस शो पर उन दोनों की कमाल की जोड़ी ने सभी का दिल जीत लिया था। हाल ही में इसी पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमे अमृता और सैफ रोमैंटिक मूड में नजर आ रहे हैं।

तलाक से पहले एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे सैफ-अमृता, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो! 8

ये वीडियो तब का है जब इन दोनों की शादी हो चुकी थी। इस वीडियो में अमृता, सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो’ गाना गाती दिख रही हैं। वहीं अमृता की खूबसूरत आवाज सुनकर सैफ अली खान उनकी तारीफें किए जा रहे हैं। अमृता के इस रोमैंटिक अंदाज में शो की होस्ट सिमी ग्रेवाल के साथ-साथ वहां बैठी ऑडिएंस को भी खूब इंप्रेस किया। सैफ ने इस  इंटरव्यू में अमृता सिंह को किस भी किया था।

तलाक से पहले एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे सैफ-अमृता, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो! 9

बता दे की इसी टॉक शो पर सैफ, अमृता के दांतों पर लगे दाग को साफ करते हुए भी दिखाई दिए थे। इस दौरान दोनों की बेहद क्यूट कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। बता दें कि सैफ और अमृता ने 1991 में शादी की थी और इन दोनों का तलाक 2004 में हुआ था। तब तक उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हो चुके थे।