लॉकडाउन में फंसे बेटे को घर पहुँचाने पर उसकी माँ ने सोनू सूद के लिए दिया भावुक सन्देश, तारीफ में कही ये बात!

0
107

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के हीरो बनकर सामने आए है। लॉकडाउन की वजह से कई लोग फंसे हुए है, कई मजदूरों हजारों किलोमीटर पैदल चलकर घर जाने को मजबूर है। इन मजदूरों का ये दर्द सोनू से देखा नहीं गया और उन्होनें फंसे लोगों को घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया।

लॉकडाउन में फंसे बेटे को घर पहुँचाने पर उसकी माँ ने सोनू सूद के लिए दिया भावुक सन्देश, तारीफ में कही ये बात! 7

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब तक बड़ी संख्या में फंसे हुए लोगों को उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं। इन दिनों सोनू लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस काम के लिए लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। इस दौरान एक मां ने सोनू को उनके बेटे को घर भेजने के लिए एक खास मैसेज भेजा, जिसे सुनकर वो काफी इमोशनल हो गए हैं।मनीष नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मां की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो उनके बेटे को घर भेजने के लिए सोनू की जमकर तारीफ करती हुईं नजर आ रही है।

वीडियो में मां कहती हुईं नजर आ रही हैं- ‘मेरा लाल मेरे पास है, मैं किस अल्फाज में आपका शुक्रिया अदा करूं, मेरे पास शब्द ही नहीं है। मेरा बेटा मेरे सामने है, जिस तरह एक मां अपने भाई को राखी बांधती है उससे मांगकर तोहफा लेती है। लेकिन मेरे सोनू भाई ने बिना मांगे ही मुझे तोहफा दे दिया। मैं इस तोहफे को कभी भूल नहीं सकती। मैं तड़पती रहती थी अपने बेटे के लिए, अब उसे अपने सामने देख रही हूं।’

लॉकडाउन में फंसे बेटे को घर पहुँचाने पर उसकी माँ ने सोनू सूद के लिए दिया भावुक सन्देश, तारीफ में कही ये बात! 8

इस वीडियो को देखकर सोनू सूद ने भी एक बार फिर दिल जीतने वाला जवाब दिया। सोनू ने कहा- ‘बहुत सही मेरे भाई। माता जी को प्रणाम। बहुत खुश हूं कि मैं तुम को तुम्हारी मां से मिलवा पाया। शब्द नहीं हैं मेरे पास। बस अभी और बहुत सारे मनीष अपनी माओं से जल्द से जल्द मिल पाएं। इसी की कोशिश रहेगी।’

लॉकडाउन में फंसे बेटे को घर पहुँचाने पर उसकी माँ ने सोनू सूद के लिए दिया भावुक सन्देश, तारीफ में कही ये बात! 9

बता दे की सोनू सूद लॉकडाउन में फंसे हुए लोगों को लगातार घर पहुंचाने की कोशिशों में जुटे हुए है। इससे पहले उन्होनें केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट कराया है। ये सभी लड़कियां वहां पर एक लोकल फैक्ट्री में काम करती थीं। कोरोना की वजह से फैक्ट्री बंद हो गई थी और ऐसे में ये सब वहीं पर फंस गई थीं। सोनू सूद ने इस लड़कियों को उनके घरों तक पहुंचाया।