अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के हीरो बनकर सामने आए है। लॉकडाउन की वजह से कई लोग फंसे हुए है, कई मजदूरों हजारों किलोमीटर पैदल चलकर घर जाने को मजबूर है। इन मजदूरों का ये दर्द सोनू से देखा नहीं गया और उन्होनें फंसे लोगों को घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया। एक्टर सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर से शनिवार को मुंबई में मुलाकात की। प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद को गवर्नर की शाबासी भी मिली।

अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 13

लॉकडाउन मे फंसे हुये प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर भेजने में मदद कर रहे फिल्म अभिनेता सोनू सूद की महाराष्ट्र के गवर्नर ने पीठ थपथपाई थी और ट्वीट कर सोनू सूद की तारीफ भी की। राजभवन ने ट्वीट कर लिखा था, “महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता, फिल्मस्टार @ सोनू सूद को फोन किया और उन्हें विभिन्न राज्यों से अपने गृह राज्यों में प्रवासी लोगों के सुरक्षित परिवहन की सुविधा के लिए उनके समर्पित कार्य के लिए बधाई दी।”

अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 14

बालीवुड फिल्मों में खलनायकी करते दिखने वाले फिल्म एक्टर सोनू सूदअसल जिंदगी में हीरो के रोल में लोगों का दिल जीत ले रहे हैं। दो महीने से ज्यादा वक्त से लाकडाउन में फंसे हुये हर एक प्रवासी मजदूर की पलक झपकते ही मिन्नतें पूरी कर देते हैं। परेशान हाल और रोजीरोटी गंवा चुके मजदूर मायानगरी मुंबई से उत्तर भारत और दूसरे राज्यों मे अपने अपने गृहनगरो को कूच करने को बेताब हैं।

अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 15

ट्विटर, इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल साइट्स पर सूद से कोई मुंबई से उप्र का सफर करने के लिए मदद मांगता नजर आता है तो कोई बिहार, झारखंड में अपने गृहनगरों में पहुंचाने की गुहार करता नजर आता है। हर मिनट पर और हर गुहार लगाने वाले को सोनू सूद खुद जवाब देते हैं और मुश्किलों को हल करने में जुट जाते हैं।

अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 16

सैकड़ों प्रवासी मजदूरों को राशन के इंतजाम के साथ उनके रेल-बस के किराए का भी इंतजाम कर उनके घरों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लिए हुये वे हमेशा तैयार नजर आते हैं। ट्विटर पर अपनी खास शैली में और हंसी-मजाक करते हुए सोनू सूद लोगों की परेशानियों को दूर कर रहे हैं। ट्विटर पर सोनू सूद की जुबान लोगों का मन मोह रही है। कभी वे भोजपुरी में जबाव दे रहे हैं तो तो कभी अपनेपन में चुटकुलेबाजी के साथ मदद कर रहे हैं।

अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 17 अपने काम की वजह से सोनू सूद की हो रही हर तरफ तारीफ, अब महाराष्ट्र के गवर्नर ने राजभवन बुलाकर थपथपाई पीठ! 18

लोग लगातार उनसे गुहार कर रहे हैं। ऐसे में एक मैसेज के जबाव में सूद ने लिखा,”मेरे भाई। हज़ारों मेसजेज़ का जवाब देते समय कुछ मिस भी हो जाते हैं। डिटेल्ज़ भेजो।” मंत्री पाटिल ने लिखा, ” सोनू सूद उन प्रवासियों के लिए बसों की व्यवस्था कर रहे हैं जो अपने घरों में वापस जाना चाहते हैं। वह जिस तरह प्रवासियों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। ऑन स्क्रीन खलनायक वास्तविकता में एक प्रेरक नायक है! भगवान उसे आशीर्वाद दें।”