बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने आर्मी के अपमान के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ की श‍िकायत!

0
13

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और मुंबई के हिन्दुस्तानी भाऊ के निशाने पर अब टीवी क्वीन एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर आ गई हैं। हिन्दुस्तानी भाऊ रविवार से इंस्टाग्राम पर किसी बड़े बॉलीवुड सेलेब्रिटी को एक्स्पोस करने और उनके नाम FIR दर्ज करने की बात कर रहे थे। भाऊ ने कहा था कि वे 1 जून को एक बड़ा धमाका करेंगे और अब उन्होंने अपना वीडियो भी जारी कर दिया है।

बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने आर्मी के अपमान के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ की श‍िकायत! 9

हिंदुस्तानी भाऊ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हमेशा ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं ।हिन्दुस्तानी भाऊ ने खार पुलिस थाने के बाहर से एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने जनता को बताया कि वे एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके आए हैं। उन्होंने शिकायत की कॉपी भी पब्लिक को दिखाई। इसका कारण हिन्दुस्तानी भाऊ ने मिलिट्री और उसके जवानों के अपमान को बताया है।

बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने आर्मी के अपमान के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ की श‍िकायत! 10

बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने आर्मी के अपमान के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ की श‍िकायत! 11 बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ ने आर्मी के अपमान के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ की श‍िकायत! 12

आपको बता दें यह पूरा मामला एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ से शुरू हुआ है, जिसमें दिखाया गया कि आर्मी के जवान जब बॉर्डर पर जाता है तो उस जवान की पत्नी का अफेयर शुरू होता है। इस दौरान आर्मी की वर्दी के साथ एक अश्लील सीन दिखाया गया है। हिंदुस्तानी भाऊ को यही बात पसंद नहीं आई, उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई में पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराई है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

भाऊ का कहना है कि इस अफेयर में जवान की वर्दी के साथ अश्लीलता करते हुए दिखाया गया है, जो कि वर्दी का अपमान है। इसलिए उन्होंने खार पुलिस स्टेशन में एकता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ ने प्रधानमंत्री मोदी, ग्रेह मंत्री अमित शाह, भारतीय आर्मी और आदित्य ठाकरे को टैग भी किया है।