वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे!

0
244

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फेमस म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान ने आज 42 साल की उम्र में निधन हो गया। वाजिद खान के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। वाजिद खान लंबे टाइम से किडनी की समस्या से भी गुजर रहे थे। साथ ही उनको कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव बताई गई थी, इसी वजह से उनको 3 दिन पहले हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और वाजिद वेंटिलेटर पर थे।

वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 19

बता दे की वाजिद खान का रविवार रात को मुंबई में निधन हो गया। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उनकी पत्नी, बच्चे और इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग नम आंखों से उनके आखिरी दीदार को पहुंचे। चेंबूर के सुराना हॉस्पिटल से उनके शव को अस्पताल से सीधे कब्रिस्तान ले जाया गया, जहां उनके रिश्तेदार और इंडस्ट्री के कुछ अपने लोग पहुंचे। वाजिद के भाई साजिद की आंखों से लगातार आंसू बह रहे थे। साजिद इस वक्त जिस ग़म में डूबे हैं, वह उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। वाजिद के जनाजे पर उनके अजीज दोस्त आदित्य पंचोली भी पहुंचे।

वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 20 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 21 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 22 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 23 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 24

बता दे की कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में वाजिद के आखिरी दीदार के लिए कुछ गिने-चुने लोग ही पहुंचे।वाजिद की फैमिली में उनकी पत्नी यास्मीन और एक बेटा व बेटी है। तीनों उनके जनाजे पर पहुंचे थे। 31 मई को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया, जिसके बाद वेंटिलेटर पर रखा गया।

वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 25 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 26 वाजिद खान की मौत पर भाई साजिद खान का हुआ रो रो कर बुरा हाल, आखिरी दीदार को कब्रिस्तान पहुंचीं पत्नी और बच्चे! 27

बताया गया है कि उन्हें किडनी की समस्या थी और कुछ समय पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इसके बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी। इस वक्त वाजिद के निधन से पूरा बॉलिवुड हैरान और शोक में डूब गया है।अभी हाल ही में इरफान खान और फिर ऋषि कपूर के निधन की खबर से लोग उबरे भी नहीं थे कि एक बड़ा सदमा वाजिद खान ने दे दिया।