कोरोना के शिकार हुए संगीतकार वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, यहाँ चल रहा है इलाज!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद में से वाजिद खान की कोरोना वायरस से आज मौत हो गई। हालांकि यह खबर ही बॉलीवुड और उनके चाहनेवालों के लिए एकमात्र बुरी खबर बनकर नहीं आई है। एक सूत्र से पता चला है कि वाजिद की मां रजिया खान भी कोरोना पॉजिटिव हैं और इस वक्त वे मुंबई के चेम्बूर स्थित सुराणा सेठिया अस्पताल में भर्ती हैं। यह वही अस्पताल है जहां आज रात वाजिद खान का 43 साल की उम्र में कोविड-19 और किडनी संबंधी जटिलताओं के चलते मौत हो गयी थी।

कोरोना के शिकार हुए संगीतकार वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, यहाँ चल रहा है इलाज! 5 कोरोना के शिकार हुए संगीतकार वाजिद खान की मां भी हैं कोरोना पॉजिटिव, यहाँ चल रहा है इलाज! 6

बताया कि वाजिद खान की मां रजिया खान अपने बेटे वाजिद से पहले ही कोविड-19 की चपेट में आ गयीं थीं और किडनी व गले के संक्रमण से जूझ रहे वाजिद बाद में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए। सूत्र ने आगे बताया कि साजिद-साजिद की मां फिलहाल बेहतर हैं और उनकी तबीयत में सुधार देखा जा रहा है। साजिद-वाजिद के बेहद करीबी शख्स ने बताया कि बीमार वाजिद खान की देखभाल के लिए उनकी मां उसी अस्पताल में ठहरी हुईं थीं और ऐसे में वहां इलाज करा रहे अन्य कोरोना मरीजों के संपर्क में आने से वो भी कोरोना के संक्रमण का शिकार हो गयीं।