मुबई से यूपी पैदल आएंगे ‘आशिकी’ के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन!

0
758

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर फिल्म ‘आशिकी’ के अभिनेता राहुल रॉय काफी समय से फिल्मो से दुरी बनाये हुए है। लेकिन राहुल एक बार फिर परदे पर वापसी करने वाले हैं। वो मुंबई से यूपी तक पैदल चलते दिखते वाले हैं, असल में नहीं, ‘द वॉक’ नाम की एक फिल्म है। लॉकडाउन में मजदूरों के पैदल हुए पलायन पर एक फिल्म बनने जा रही है, जिसमें राहुल रॉय को मुख्य भूमिका के लिए चुना गया है। ये फिल्म भी उनके करियर में एक नया मोड़ ला सकती है। इस फिल्म के डायरेक्टर नितिन गुप्ता हैं। फिल्म का एक पोस्टर राहुल रॉय ने रिलीज भी किया है।

मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन! 11

बता दे की अभिनेता राहुल रॉय के बॉलीवुड एक से इत्तेफाकन शुरू हुआ था। उन्हें अपनी मां की बदौलत पहली फिल्म मिली थी। उनकी मां 90 के दशक की एक अच्छी कॉलम राइटर थीं। फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट किसी काम से राहुल रॉय की मां को मिलने गए थे जहां उन्हें उनकी (राहुल रॉय की) तस्वीर दिखाई दी। महेश भट्ट तस्वीर देखकर इंप्रेस हो गए। जब उन्होंने उनके बारे में पता किया तो उन्हें पता चला कि राहुल ने दिल्ली से अपनी हायर एजुकेशन पूरी की है और वो मॉडलिंग भी करते हैं। महेश भट्ट ने इसी वक्त तय कर लिया कि वह राहुल को फिल्म में लेंगे।

मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन! 12

महेश भट्ट ने राहुल रॉय को फिल्म आशिकी में लिया और वह रातोंरात स्टार बन गए। यह फिल्म 6 महीने तक सिनेमाघरों में चली थी, जिसकी वजह से राहुल रॉय जाना-पहचाना नाम हो गए। राहुल रॉय की पहली फिल्म भले ही सुपरहिट रही हो लेकिन इसके बावजूद 6 महीने तक उन्हें कोई नई फिल्म नहीं मिली। राहुल वह थोड़ा परेशान भी हो गए। फिर एक दिन अचानक उन्होंने एक साथ 60 फिल्में साइन कर ली और शूटिंग में बिजी हो गए। इतनी फिल्में एक साथ साइन करने की वजह से उन्हें 3-4 फिल्मों की शूटिंग साथ में करनी पड़ रही थी। जबकि कई फिल्मों के लिए वह वक्त ही नहीं निकाल पा रहे थे। इस वजह से उन्हें आधी फिल्मों का साइनिंग अमाउंट वापस भी करना पड़ा।

मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन! 13 मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन! 14 मुबई से यूपी पैदल आएंगे 'आशिकी' के स्टार राहुल रॉय, एक फिल्म हिट होने के बाद की थी एक साथ 60 फिल्मे साइन! 15

साल 2006 में टीवी पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की शुरुआत हुई। राहुल रॉय ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन का हिस्सा बने थे और वह इसके विनर भी रहे। इसके अलावा उन्होंने समीक्षात्मक रूप से बहुत सराही गई फिल्में कनू बहल की ‘तितली’ और दिबाकर बनर्जी की ‘एलएसडी’ की को-राइट‌िंग भी की है। साल 2018 में राहुल रॉय बीजेपी में शामिल हो गए। तब उन्होंने कहा था कि वह पीएम मोदी की वजह से बीजेपी जॉइन कर रहे हैं।