शादी के कुछ दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात!

0
4845

दोस्तों कोरोना महामारी में अपनी जान पर खेल कर लोगो की सुरक्षा करने वाले पुलिस महकमे से के पूरी खबर सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के बिधूना थाने में तैनात महिला सिपाही ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। खबरों की माने तो 26 अप्रैल को ही मृतक महिला सिपाही शालू गिरी (22) की शादी हुई थी। वह मूल रूप से बागपत जिले की रहने वाली थीं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बिधूना कोतवाली में तैनात महिला सिपाही के द्वारा आत्महत्या किए जाने से हड़कंप मच गया है।

शादी के कुछ दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात! 5

कोतवाली के मोहल्ला किशोरगंज में एक किराए के मकान में रह रही महिला कॉन्स्टेबल शालू गिरी द्वारा संदिग्ध हालत में आत्महत्या किए जाने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए हैं। लेकिन अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मूल रूप से बागपत जिले की रहने वाली शालू गिरी की शादी अभी बीते 26 अप्रैल को हुई थी। जिसके बाद वह वापस ड्यूटी पर आई हुई थी, लेकिन देर रात संदिग्ध हालत में आत्महत्या किए जाने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं मृतक सिपाही के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शादी के कुछ दिनों बाद महिला सिपाही ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात! 6

मौके पर पहुंची एसपी सुनीति ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि महिला सिपाही किशोरगंज में स्थित एक मकान में किराए पर रहती थी। एसपी के मुताबिक मृतक सिपाही के परिजनों ने सूचना दी उसका फोन कल रात से स्विच ऑफ जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो कमरे पर महिला सिपाही का शव पंखे से झूलता नजर आया। मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ा। एसपी ने बताया कि शालू के कमरे से एक डायरी मिली है। जिसमें यह लिखा है कि उसकी मौत का जिम्मेदार किसी को ना समझा जाए। फिलहाल सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही हैं।