प्राइवेट तस्वीरें शेयर करने पर पति राजीव सेन चारु ने की खूब लड़ाई, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा!

0
2467

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के कारण आम लोगो के साथ ही बड़ी बाद हस्तियाँ घरो में बंद है। ऐसे   सभी सितारे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। कई सितारे अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर रहे है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस चारू असोपा के पति राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया कि लोगो ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया। राजीव सेन पत्नी चारू के साथ इंटीमेट फोटोज सोशल एकाउंट पर शेयर की थीं।

प्राइवेट तस्वीरें शेयर करने पर पति राजीव सेन चारु ने की खूब लड़ाई, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 5

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीन सेन को हाल ही में ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। उन्होंने पिछले महीने ‘वाइन डेट’ के दौरान दौरान की कुछ निजी तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्वारंटाइन पल को बेहतरीन बताया। इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया।

प्राइवेट तस्वीरें शेयर करने पर पति राजीव सेन से खूब लड़ी थीं चारू असोपा, अब किया ये खुलासा”

इवेट तस्वीरें शेयर करने पर पति राजीव सेन से खूब लड़ी थीं चारू असोपा, अब किया ये खुलासा”

इन तस्वीरों के लिए उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था। अब एक्ट्रेस चारू ने इस मामले पर बात की है। ट्रोल होने के बाद चारू ने कहा, ‘मुझे ये समझ नहीं आता… जियो और जीने दो यार. इस समय लोग बहुत ज्यादा निगेटिव हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़ें।’ हालांकि चारू ने इसके बाद तस्वीरें डिलीट कर दी और उन्होंने अब खुलासा किया कि इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए उन्होंने पति राजीव सेन से थोड़ी लड़ाई भी की।

प्राइवेट तस्वीरें शेयर करने पर पति राजीव सेन चारु ने की खूब लड़ाई, खुद अभिनेत्री ने किया खुलासा! 6

चारू ने कहा कि उन्होंने राजीव से इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से मना किया था.एक इंटरव्यू में चारू ने कहा,’हम कोई भी तस्वीर शेयर करने से पहले चर्चा नहीं करते हैं। जैसा हम महसूस करते हैं, वैसा शेयर करते हैं। बाद में हमें महसूस हुआ, हम तो ट्रोल हो गए।’

इसके बाद उन्होंने कहा, ‘तब मैंने राजीव से कहा, मैंने मना किया था इसके बावजूद तुमने ये तस्वीर शेयर की। देखो अब हम ट्रोल हो रहे हैं। हमने थोड़ी-सी लड़ाई की।’ चारू ने फिर कहा,’ये कोई प्वाइंट नहीं है इस पर प्रतिक्रिया करने की। अज्ञानता परम सुख है. हम सिर्फ प्रतिक्रिया देने से बचते हैं।’ चारू असोपा ‘मेरे अंगने में’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे टीवी सीरियल्स के लिए काफी मशहूर हैं। शादी के बाद से ही चारू और राजीव एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे हुए हैं।