लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा को लेकर उठाई ये परेशानी, बोली -“एक मां ही जानती है कि दूध…”

0
156

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी दूसरे लोगों की तरह लॉकडाउन में बहुत सी परेशानियों का सामना कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन ने बहुत सी चीजों को लेकर उनका नजरिया पूरी तरह से बदल दिया है। उन्होंने कहा, ”मैं इन परिस्थितियों को सकारात्मक रूप से देख रही हूं। इस स्थिति ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया है कि मेरे पास जितने भी डिजाइनर बैग्स और कपड़े हैं वो इन हालातों में किसी भी तरह से काम के नहीं है। मैं फिर से सोचने को मजबूर हो गई हूं कि असल में हमारी जरूरत क्या है। मुझे लगता है कि जरूरतों को इच्छाओं से अलग रखना चाहिए।”

लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा को लेकर उठाई ये परेशानी, बोली -"एक मां ही जानती है कि दूध..." 5

खबरों के मुताबिक देशभर में बहुत से लोग लॉकडाउन की वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना कर रहे हैं और इस वजह से शिल्पा शेट्टी भगवान की शुक्रगुजार हैं कि उन्हें इस तरह की किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनको भी कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ा और वो भी अपनी 3 महीने की बेटी समीशा के लिए, जिनका जन्म सरोगेसी से हुआ है।

लॉकडाउन के बीच शिल्पा शेट्टी ने बेटी समिशा को लेकर उठाई ये परेशानी, बोली -"एक मां ही जानती है कि दूध..." 6

शिल्पा शेट्टी ने कहा, ”मैं इसे परेशानी नहीं कहूंगी क्योंकि फिर सभी लोग हंसेंगे और कहेंगे कि ये कोई परेशानी नहीं है। लेकिन मैं अपनी बेटी को अपना दूध नहीं पिला रही हूं और इस वजह से इतने छोटे शिशु के लिए फॉर्मुला दूध तैयार करना भी एक चैलेंज है। साथ ही बाजार में सही फॉर्मुला नहीं मिल पाना भी मेरे लिए एक बड़ी समस्या थी क्योंकि इंपोर्ट और एक्सपोर्ट भी बंद था। केवल एक मां ही समझ सकती है कि जब उसके बच्चे को एक फॉर्मुले की आदत हो जाए तो इसे बदलना कितना मुश्किल है। ये एक परेशानी जरूर है लेकिन ऐसी नहीं, जिसका सामना ना किया जा सके”।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के बीच उन्हें अपनी बेटी का दूसरा टीकाकरण करने में भी काफी दिक्कत हुई। आपको बता दें, शिशु का दूसरा टीकाकरण 10 से 12 हफ्तों बाद होता है। उन्होंने कहा, ”मुझे सही में बहुत से बाल चिकित्सकों को फोन करना पड़ा और उन्हें मेरे घर आने के लिए मनाना पड़ा ताकि मेरी बेटी का दूसरा टीकाकरण हो सके।

 

View this post on Instagram

 

Some things in life are a little more special than the others. The number ‘15’ has been added to that list now❤️! Our daughter, Samisha Shetty Kundra🧿, came into our lives on 15th Feb and she turns two months old today on 15th April. It’s also a very special and happy coincidence that we have become a family of 15 MILLION on @indiatiktok today, on the 15th of April😍🤩 So grateful for all the love & blessings that you have showered on my family and me over the years… humbled beyond words. Hope you continue to stand by us, rock solid, even in the years to come🙏🏻❤️🤗🧿🌈 ~ @rajkundra9 . . . . . #20DaysOfGratefulness #Day19 #SamishaShettyKundra #happiness #gratitude #blessed #grateful #daughter #15Million #TikTokIndia

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

क्योंकि मैं अपनी बेटी को घर से बाहर नहीं ले जाना चाहती थी और हम पहले ही 15 दिन की देरी कर चुके थे। तो हां, ये चीजें एक मां के तौर पर मेरे लिए बहुत मुश्किल थीं। मैं अब भी अपनी बेटी को घर से बाहर यहां तक कि आंगन में भी नहीं लेकर गई। ”शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा की ,  ”मेरा घर बीच के नजदीक है और मैंने आज तक इसे कभी इतना साफ नहीं देखा है। यह मुझे महसूस करता है कि हमने पृथ्वी को कितना नुकसान पहुंचाया है। अब हमें अपने ग्रह को साफ रखने की आदत डालनी चाहिए। ”