लाइम लाइट से दूर रहती है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, दिखने में अपनी माँ की तरह खूबसूरत!

0
775

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज  की तरह ही 90 के दशक में भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां रही हैं, जिनकी खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे उन्ही अभिनेत्रियों में अभिनेत्री जूही चावला का नाम भी आता है। जूही चावला ने अभिनय अपने अभिनय और खूबसूरती की वजह से एक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन फ़िलहाल जूही चावला बड़े पर्दे दुरी बनाये हुई हैं। जूही अपने परिवार के साथ समय बिता रही है।

लाइम लाइट से दूर रहती है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, दिखने में अपनी माँ की तरह खूबसूरत! 1

बता दे की जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं। लेकिन इस इंडस्ट्री से उनकी फैमिली हमेशा दूर रहती है। यही वजह है कि जहां दूसरे स्टार किड्स की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर छाई रहती हैं वहीं जूही चावला के बच्चों को कम लोग ही पहचानते हैं। जूही चावला ने हाल ही में अपनी बेटी जाह्नवी की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में जाह्नवी स्कूल क्लासरूम में बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ ल‍िखा, “जाह्नवी अपने स्कूल फेयरवेल में, एक ही मोमेंट में खुश और दुखी भी।” रिपोर्ट्स की मानें तो जूही चावला की बेटी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं।

लाइम लाइट से दूर रहती है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, दिखने में अपनी माँ की तरह खूबसूरत! 2 लाइम लाइट से दूर रहती है जूही चावला की बेटी जाह्नवी, दिखने में अपनी माँ की तरह खूबसूरत! 3

जूही चावला की बेटी की तस्वीर देखकर सोशल मीड‍िया पर र‍िस्पांस आना शुरू हो गया है। कई फैंस ने कहा कि जूही की तरह ही उनकी बेटी की भी स्माइल है। वैसे कई बच्चों के बीच बैठी जाह्नवी को पहचानना आसान नहीं है। यही वजह है कि कई यूजर्स ने जूही चावला से सवाल किया है कि आपकी बेटी इनमें से कौन है? बता दे की जूही ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी आज जूही चावला के दो बच्चे हैं, उनके खूबसूरत बेटी का नाम जानवी मेहता है। इनका जन्म 21 फरवरी 2001 को मुंबई में हुआ था। वह देखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।