टीवी अभिनेता राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब!

0
27

दोस्तों देश में फैली कोरोना महामारी के चलते लगे लाॅकडाउन के कारण आम लोग ही नहीं स्टार्स अपने घरो में बैठे है और कई को आर्थिक तंगी का सामना करना पढ़ रहा हैं। लॉकडाउन की वजह से मार्च से ही सभी टीवी शोज की शूटिंग बंद है, जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण स्टार्स घर में बैठे हैं। टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके कलाकार राजेश करीर इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। इस बात कि जानकारी खुद राजेश ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर लोगो से मदद की गुहार लगाई थी, जिसमें वो अपनी परेशानियों के बारे में बता रहे थे।

टीवी अभिनेता राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब! 9

टीवी अभिनेता राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब! 10

बता दे की उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसको देख कर उनकी मदद के लिए कई स्टार्स सामने आ रहे हैं । अब हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये पता चला है कि मज़दूरों के मसीहा यानी सोनू सूद भी राजेश करीर की मदद करने के लिए आगे आए है। एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत के दौरान राजेश ने बताया-‘सोनू ने उन्हें और उनकी फैमिली को पंजाब भेजने का पूरा जिम्मा उठाया है और पंजाब भेजने के साथ-साथ सोनू ने ये भी कहा है कि किसी भी चीज कि जरूरत हो तो मैं सोनू से बेझिझक मदद की पेशकश कर सकता हूं। वो मेरी और मेरे फैमिली कि मदद करने के लिए हमेशा तत्पर है।

टीवी अभिनेता राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब! 11

टीवी अभिनेता राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, जल्द परिवार को पहुंचाएंगे पंजाब! 12

बता दें कि सोनू सूद कई जरूरतमंदों के लिए एक योद्धा के रूप में आगे आए हैं। वह लगातार जरूरतमंदो कि मदद में लगे हुए है। अब तक वह कई लोगों को घर भेज चुके हैं। इसके साथ ही वह जरुरतमंदों को राशन भी बांट रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के हीरो बनकर सामने आए है। लॉकडाउन की वजह से कई लोग फंसे हुए है, कई मजदूरों हजारों किलोमीटर पैदल चलकर घर जाने को मजबूर है। इन मजदूरों का ये दर्द सोनू से देखा नहीं गया और उन्होनें फंसे लोगों को घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया। एक्टर सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर से शनिवार को मुंबई में मुलाकात की। प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद को गवर्नर की शाबासी भी मिली।