टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ भी बंद होने वाले शो में हुआ शामिल, ये खबर सुन शो के कलाकार हुए आश्चर्यचकित!

0
247

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से टीवी धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग जारी करने के आदेश मिलने के साथ ही कई टीवी शो के बंद होने की खबरें आ रही हैं। खबरों की माने तो टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ बंद होने की खबर सामने आ रही है। इस शो के मुख्य कलाकारों में से एक सौरभ राज जैन ने कहा है कि इस शो के बंद होने की खबर ने उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया है।

टीवी शो 'पटियाला बेब्स' भी बंद होने वाले शो में हुआ शामिल, ये खबर सुन शो के कलाकार हुए आश्चर्यचकित! 7

बता दे की चैनल की तरफ से लिए गए फैसले को वह प्रयोगात्मक ढंग से सोचते हैं और कहते हैं कि इसमें किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। सौरभ राज कहते हैं, ‘किसी भी शो का बंद होना या चालू होना हमारे हाथ में नहीं है। यह फैसला चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मिल कर लिया है और हमें इसे मानना ही होगा। मुझे उन सभी लोगों के बारे में सोच कर दुख हो रहा है जो इस शो का हिस्सा थे। यह सिर्फ कलाकार और तकनीशियनों के बारे में नहीं है’।

टीवी शो 'पटियाला बेब्स' भी बंद होने वाले शो में हुआ शामिल, ये खबर सुन शो के कलाकार हुए आश्चर्यचकित! 8

सौरभ राज कहते हैं, ‘किसी भी शो का बंद होना या चालू होना हमारे हाथ में नहीं है। यह फैसला चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने मिल कर लिया है और हमें इसे मानना ही होगा। मुझे उन सभी लोगों के बारे में सोच कर दुख हो रहा है जो इस शो का हिस्सा थे। यह सिर्फ कलाकार और तकनीशियनों के बारे में नहीं है’।

टीवी शो 'पटियाला बेब्स' भी बंद होने वाले शो में हुआ शामिल, ये खबर सुन शो के कलाकार हुए आश्चर्यचकित! 9

वह इस शो के पांचवें सीजन के साथ फिर से वापसी कर रही हैं लेकिन हाल ही में हुए आर्थिक नुकसान के कारण वह इस शो के पुराने कलाकारों को वापस नहीं ले पाएंगी। इस शो के अलावा ‘कार्तिक पूर्णिमा’ और ‘विद्या’ जैसे शो बंद हों चुके है।