नेहा कक्कड़ को इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे मां-बाप, भाई टोनी ने खुलासा करते हुए बताई ये वजह

0
42

बॉलिवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार नेहा कक्कड़ आज 32 साल की हो गई हैं। बॉलिवुड के नामी हस्तियों में शुमार नेहा ने अपने बचपन में खूब तकलीफें देखी हैं। एक समय था जब परिवार में मुश्किलें इतनी अधिक थीं कि उनकी मां उन्हें जन्म तक नहीं देना चाहती थीं और अपने पेट में पल रही इस बच्ची को खत्म करने के ख्याल से वह हॉस्पिटल भी गई थीं। आइए, एक नजर नेहा के फर्श से लेकर अर्श तक के सफर पर डालते हैं।

नेहा कक्कड़ को इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे मां-बाप, भाई टोनी ने खुलासा करते हुए बताई ये वजह 1

आज म्यूजिक की दुनिया में नेहा कक्कड़ का अपना ही जलवा है। उनके गानों पर लोगों की पूरी शाम बीत जाती है, लेकिन इस आवाज के यहां तक पहुंचने की दर्द भरी कहानी भी सुन लीजिए। जिस नेहा के मधुर आवाज की आज दुनिया गुलाम है, उसने 4 साल की उम्र से अपने परिवार का खर्च चलाने के लिए गाना शुरू कर दिया था।

नेहा वैसे तो अपनी जिंदगी की दर्द भरी कहानी खुद एक सिंगिग रिएलिटी शो के मंच पर भी बयां कर चुकी हैं, जिसे सुनाते वक्त वह फूट-फूटकर रो पड़ी थीं। लेकिन अब जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके परिवार के उस कठिन दौर की कुछ झलकियां भी हैं, जिसमें उनकी तंगहाली की कहानी साफ नजर आ रही।

नेहा का जन्म 6 जून 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। कहते हैं कि परिवार इतनी तंगहाली से गुजर रहा था कि मां उन्हें जन्म ही नहीं देना चाहती थीं। नेहा कक्कड़ ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले अपने फैंस के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनकी पिछले वक्त के इसी दर्द भरी कहानी को गानों में पिरोकर बताया है। आगे देखें वीडियो।