कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी का नि’धन, 39 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

0
1860

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सर्जा का रविवार को कार्डियक अरेस्ट से नि’धन हो गया. वह 39 वर्ष के थे. चिरंजीवी को शनिवार 6 जून को सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन चिरंजीवी की हालत में सुधार नहीं हो सका और रविवार शाम उनका नि’धन हो गया.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने चिरंजीवी सर्जा के नि’धन की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा का हार्ट अटैक के चलते आज 39 साल की उम्र में नि’धन हो गया. अचंभित हूं, वह सिर्फ 39 साल के थे. अभिनेता के भाई ध्रुव सर्जा और भतीजे अर्जुन सर्जा. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’

चिंरजीवी सर्जा साउथ एक्टर अर्जुन सर्जा के रिश्तेदार हैं. उन्होंने 2018 में ही प्रेमलीला जोशाई और सुंदर राज की बेटी मेघना राज से शादी की थी. चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें सिंगा, अम्मा आई लव यू, Chirru, Samhaara, राम-लीला, रुद्र तांडव और Aake जैसी फिल्में शामिल हैं.