फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा!

0
180

दोस्तों जोधपुर के जाने-माने स्टेज आर्केस्ट्रा प्रोग्राम करने वाले दीपक डांसर अब पूरी तरह से एक लड़की बन चुके हैं और अब वे दीपिका के नाम से जाने जाते है। उन्होंने हाल ही में अपना जेंडर परिवर्तन करवा कर अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू किया है। दीपक डांसर इससे पहले कई स्टेज शो, सांस्कृतिक कार्यक्रम, ऑर्केस्ट्रा, शादी-पार्टी व कई अन्य कार्यक्रम कर चुके हैं।

फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 13

उन्होंने बताया कि कई दिनों से उनके मन में जेंडर परिवर्तन की इच्छा थी और उसने हाल ही में दिल्ली से जेंडर परिवर्तन करवाया। वह पूर्ण रूप से स्त्री बन चुकी हैं। जेंडर परिवर्तन कराकर वापस आते ही उन्होंने अपना मेकअप गीतांजलि सोनी से करवाया। ड्रेस और ज्वैलरी मेकअप सुमन प्रजापत द्वारा करवाया। बाद में वह दीपक डांसर नहीं बल्कि एक नई मॉडल दीपिका के रूप में सामने आईं।

फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 14

बता दे की दीपक ने लॉकडाउन से ठीक पहले दीपिका बनने का फैसला किया था और सेक्स चेंज करने के लिए दिल्ली में सर्जरी करवा ली। वर्तमान समय में लिंग परिवर्तन करवाना भी एक अलग ट्रेंड बन चुका है। दीपक मारवाड़ी ने 3 महीने पहले दिल्ली के एक निजी अस्पताल से सर्जरी करवाकर अपना लिंग परिवर्तन करवाया और वह अब काफी खुश भी है। उन्होंने बताया कि कई दिनों से उनके मन में जेंडर परिवर्तन की इच्छा थी और उसने हाल ही में दिल्ली से जेंडर परिवर्तन करवाया। वह पूर्ण रूप से स्त्री बन चुकी हैं।

फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 15 फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 16

बता दे को जेंडर परिवर्तन कराकर वापस आते ही उन्होंने अपना मेकअप गीतांजलि सोनी से करवाया। ड्रेस और ज्वैलरी मेकअप सुमन प्रजापत द्वारा करवाया। बाद में वह दीपक डांसर नहीं बल्कि एक नई मॉडल दीपिका के रूप में सामने आईं। दीपिका बने दीपक ने बताया कि वह बचपन से ही लड़कियों के ड्रेस पहन कर डांस किया करता था और उसे लड़कियों की ड्रेस पहनना भी काफी पसंद था, साथ ही पिछले 10 सालों से जोधपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में लोकल स्टेज पर मारवाड़ी गानों की परफॉर्मेंस के साथ लोगों का मनोरंजन करता था लेकिन अब वह दीपिका मारवाड़ी बन डांस के क्षेत्र में आगे बॉलीवुड तक जाना चाहता है।

फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 17 फेमस स्टेज डांसर दीपक ने जेंडर चेंज कर खुद को बनाया दीपिका, मन में थी जेंडर परिवर्तन की इच्छा! 18

जोधपुर के लोकल डांसर दीपक मारवाड़ी ने अलग-अलग जगहों पर परफॉर्मेंस देकर कई प्रशस्ति पत्र भी प्राप्त किए हैं। राजनेताओं की बात करें तो जोधपुर के केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, महापौर घनश्याम ओझा, शहर के कई विधायकों सहित कई बड़े नेताओं के हाथों से दीपक डांसर को पुरस्कार भी मिल चुके हैं।