यौन उत्पीडन मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया एक्शन, भतीजी को कॉल करके कही ये बातें!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए साल 2020 बड़ा ही मुश्किलों से भरा दिख रहा है। इस साल उनकी वाइफ में आलिया सिद्दीकी ने उनको तलाक का नोटिस दे दिया था। उनके तलाक की खबर मीडिया में खूब छाई रही। अब उनकी भतीजी ने नवाज के भाई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। नवाज की भतीजी का कहना था कि जब वह 9 साल की थी तब से अपने चाचा द्दारा यौन शोषण का शिकार हो रही हैं।

यौन उत्पीडन मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया एक्शन, भतीजी को कॉल करके कही ये बातें! 7

बता दे की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 22 साल की भतीजी ने अपने चाचा के खिलाफ़ यौन उत्‍पीड़न मामले में दिल्ली के जामिया नगर पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन उन्होंने अपनी भतीजी से जरूर संपर्क किया है। भाई पर लगे आरोपों को लेकर नवाजुद्दीन ने मीडिया से कहा, “आपकी चिंता के लिए धन्यवाद। लेकिन इस चीज पर कोई टिप्पणी नहीं।”

यौन उत्पीडन मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया एक्शन, भतीजी को कॉल करके कही ये बातें! 8

खबरों की माने तो अपने चाचा के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पीड़िता को नवाज ने संपर्क किया था पूरा मामला जानने के लिए। नवाज ने पीड़िता को कॉल करके कहा कि, वो उनकी बेटी जैसी है। नवाज ने अपनी भतीजी को आश्वसन दिलाया कि वो उसके साथ हैं और उन्हें वाकई नहीं पता था इस पूरे मामले के बारें में। पीड़िता ने बताया कि इससे पहले उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया।

यौन उत्पीडन मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिया एक्शन, भतीजी को कॉल करके कही ये बातें! 9

बता दे की पीड़िता ने सिद्दीकी परिवार पर ये भी आरोप लगाया कि इस एफ़आईआर के बाद उसके ससुराल वालों को लगातार धमकी मिल रही है। उसने कहा कि किसी ने उससे ये केस वापस लेने को कहा है। नहीं तो वो मुश्किल में आ जाएगी। बता दें कि पीड़िता को अपने ससुराल वाले, जो बुढाना में रहते हैं, की चिंता सता रही है। पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद भी उसके ससुराल वालों को सिद्दीकी परिवार परेशान कर रहा है। नवाज की भतीजी ने ये भी बताया कि उन्हें इतने सालों बाद इस मामले पर बोलने की हिम्मत आलिया सिद्दीकी, जो कि नवाज की पत्नी है, से मिली।