कपिल शर्मा ने खोले अपनी लव स्टोरी के राज, बताया गिन्नी से कब-कैसे हुआ था प्यार!

0
24

दोस्तों टीवी के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो से लोगो के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा अपनी लव लाइफ के चलते भी खबरों में बने रहते हैं। कपिल साल 2018 में गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। लेकिन उनकी लव लाइफ तो काफी पुरानी है। कपिल ने शादी जरूर 2018 में की लेकिन वो गिन्नी को काफी पहले से जानते भी थे और उन्हें पसंद भी करते थे।

कपिल शर्मा ने खोले अपनी लव स्टोरी के राज, बताया गिन्नी से कब-कैसे हुआ था प्यार! 9 कपिल शर्मा ने खोले अपनी लव स्टोरी के राज, बताया गिन्नी से कब-कैसे हुआ था प्यार! 10

अब कपिल शर्मा ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है एक पंजाबी कॉमेडी शो में। कपिल अपने दोस्त और कॉमेडियन गुरिंदर के नए शो में गेस्ट बनकर गए थे। वहां कपिल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। गुरिंदर से कपिल ने कई सवाल पूछे। जब गुरिंदर ने पूछा कि कपिल को कब एहसास हुआ कि वो गिन्नी से प्यार कर बैठे हैं, इस सवाल पर कपिल का जवाब काफी मजाकिया था।

कपिल शर्मा ने खोले अपनी लव स्टोरी के राज, बताया गिन्नी से कब-कैसे हुआ था प्यार! 11

बता दे की कपिल ने मजे लेते हुए कहा कि उन्हें तो पता ही नहीं चला कि कब प्यार हो गया। कपिल के जवाब पर गुरिंदर ने चुटकी लेते हुए कह दिया कि तुम्हें प्यार तो हुआ होगा लेकिन तुम सीरियस नहीं होगे। इस पर कपिल ने कहा ‘तुम मेरा डिवोर्स करवा दोगे’।

कपिल शर्मा ने खोले अपनी लव स्टोरी के राज, बताया गिन्नी से कब-कैसे हुआ था प्यार! 12

बता दें, कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी को अपना लक्की चार्म मानते हैं। उन्होंने कई मौकों पर इस बात का जिक्र भी किया है कि गिन्नी के आने के चलते उनकी लाइफ में सब कुछ अच्छा हो गया। कपिल हाल ही में एक बेटी के पिता बन गए हैं। कपिल और गिन्नी ने बेटी का नाम अनायरा रखा है। कपिल के पिता बनने की खुशी में सोशल मीडिया बधाइयों से भर गया था।