सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग, यूजर बोला- ‘निर्दोष लोगों की हत्या के बाद भाग नहीं सकतीं’!

0
34

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है और कई बार बुरी तरह ट्रोल भी हुई है लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ की स्वरा की गिरफ्तारी की मांग सोशल मीडिया पर उठने लगी। ट्विटर पर शनिवार को #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड करने लगा। कई लोगों ने इस हैशटैग के साथ ट्वीट करते हुए स्वरा पर आरोप लगाए।

सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग, यूजर बोला- 'निर्दोष लोगों की हत्या के बाद भाग नहीं सकतीं'! 5

सोशल मीडिया पर उठी स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग, यूजर बोला- 'निर्दोष लोगों की हत्या के बाद भाग नहीं सकतीं'! 6

बता दे की इस हैशटैग के साथ स्वरा भास्कर का एक वीडियो भी भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो उस समय का है जब देश में CAA और NRC को लेकर हंगामा हो रहा था। कहा जा रहा है कि उस समय स्वरा ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे। इस वीडियो में भी स्वरा नारे लगाते दिख रही हैं। बता दे की इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

एक ट्विटर यूजर ने स्वरा भास्कर पर दिल्ली में दंगा फैलाने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हुए लिखा, ‘आप इसके लिए जिम्मेदार हैं स्वरा भास्कर। एक दिन आपको कानून और ऊपर वाले की लाठी का सामना करना पड़ेगा। आप इतने निर्दोष लोगों की हत्याओं के बाद भाग नहीं सकतीं।’ एक और यूजर ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘मुझे कोई एक वजह बता दें कि स्वरा भास्कर को क्यों गिरफ्तार न किया जाए।’