कभी उम्रदराज तो कभी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क़ लड़ा चुके है विजय माल्या, ऐसी रही उनकी शादीशुदा ज़िंदगी!

0
1086

दोस्तों देश के 17 बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए लेकर भागे किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या इन दिनों दोबारा सुर्खियों में है। विजय माल्या की फिर भारत वापसी की खबरें आ रही है। माना जा रहा था कि भगोड़े कारोबारी माल्या को जल्द ही वापस लाया जाएगा। हालांकि उन्होंने खुद इन सभी बातों को नकार दिया है। माल्या के पर्सनल असिसटेंट ने कहा कि भारत लाए जाने को लेकर अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लंदन स्थित भारतीय हाई कमीशन के सीनियर अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टी की है कि माल्या को अभी भारत लाने में वक्त लगेगा।

कभी उम्रदराज तो कभी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क़ लड़ा चुके है विजय माल्या, ऐसी रही उनकी शादीशुदा ज़िंदगी! 9

ऐसे में आज आपको विजय माल्या की लव लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताएंगे, कि कैसे उन्हें पहली नजर में फ्लाइट में प्यार हुआ और बाद में उन्होंने तीन शादियां की। विजय माल्या शुरू से ही शौकीन मिजाज के रहे हैं। तभी पहली नजर में प्यार होने और हुस्न के जलवे में खो जाना उनकी पुरानी आदतों में शुमार है। तभी तो माल्या को कई बार प्यार हुआ है। 1986 में जब वह एयर इंडिया की फ्लाइट से अमेरिका जा रहे थे। तभी उनकी नजरें एयर होस्टेस समीरा तैयबजी से लड़ी थीं। पहली नजर में देखते ही माल्या को उनसे प्यार हो गया। दोनों की अक्सर मुलाकातें होने लगी। जो जल्द ही प्यार में बदल गई। समीरा माल्या से बड़ी थी, इसके बावजूद दोनों ने शादी कर ली। हालांकि उनका साथ एक साल से ज्यादा न टिक सका। समीरा ने माल्या के बेटे सिद्धार्थ को जन्म दिया था।

कभी उम्रदराज तो कभी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क़ लड़ा चुके है विजय माल्या, ऐसी रही उनकी शादीशुदा ज़िंदगी! 10

कभी उम्रदराज तो कभी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क़ लड़ा चुके है विजय माल्या, ऐसी रही उनकी शादीशुदा ज़िंदगी! 11

विजय माल्या ने दूसरी शादी साल 1993 में उनकी बचपन की दोस्त रेखा से की। समीरा से रिश्ता टूटने के बाद माल्या अकेले हो गए थे। ऐसे में जैसे ही उन्हें पता चला कि रेखा का अपने पति से तलाक हो गया है। उन्होंने तुरंत रेखा को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। मालूम हो कि इससे पहले रेखा दो शादियां और कर चुकी थीं। रेखा की लड़की लैला को अपनी माल्या ने गोद ले लिया था। इसके अलावा विजय माल्या के साथ लिएना और तान्या नाम की दो बेटियां हैं।

कभी उम्रदराज तो कभी बेटी की उम्र की लड़की से इश्क़ लड़ा चुके है विजय माल्या, ऐसी रही उनकी शादीशुदा ज़िंदगी! 12

उम्र का आधा पड़ाव बीत जाने के बावजूद विजय माल्या के हसीन शौक नहीं छूटे। उन्होंने 63 साल की उम्र में लंदन में तीसरी शादी कर ली। उन्होंने किंगफिशर एयरलाइंस में एयर होस्टेस पिंकी लालवानी के साथ सात फेरे लिए। पिंकी की खूबसूरती को देख माल्या उन पर फिदा हो गए थे। बताया जाता है कि माल्या शादी से दो साल पहले से पिंकी के साथ रह रहे थे।