एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आत्मसम्मान के लिए उठाया बड़ा कदम, करने जा रही ये काम!

0
1009

दोस्तों लॉकडाउन के कारण सारे थिएटर्स बंद पड़े है, ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की मांग काफी बढ़ चुकी है। बड़े-बड़े फिल्मकार अपनी फिल्में सीधे डिजिटल पर रिलीज कर रहे हैं और करोड़ों रुपये कमा रहे हैं। अब इस प्लाटफ्रॉम पर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा भी उतरने जा रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया को बताया है कि वो जल्द ही अपना एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगी, जिस पर वो पिछले 8 महीने से काम कर रही हैं।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आत्मसम्मान के लिए उठाया बड़ा कदम, करने जा रही ये काम! 5

बता दे की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं अपने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर पिछले 8 महीनों से काम कर रही हूं। हम इस पर दर्शकों को अच्छी क्वालिटी का कंटेंट दिखाएंगे, वो भी बहुत कम फीस पर। पहले जब मैं फिल्मकारों को काम के लिए अप्रोच करती थी तो वो मुझे डिनर डेट के लिए पूछते थे। मैं इस तरह की फरमाइशों से तंग आ चुकी हूं, जिस कारण मैंने खुद कंटेंट निर्माता बनने का फैसला किया है। मुझे लगता है कि किसी भी इंसान का आत्मसम्मान सबसे बड़ा होता है।

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आत्मसम्मान के लिए उठाया बड़ा कदम, करने जा रही ये काम! 6

शर्लिन चोपड़ा ने अदाकारी के क्षेत्र में कदम रखने वालों के लिए भी खास मैसेज देते हुए कहा है, ‘मैं नए कलाकारों से गुजारिश करती हूं कि आप अपनी एनर्जी कंटेंट निर्माण में लगाएं। जब आप खुद अपने लिए काम दे सकते हैं तो किसी के सामने क्यों गिड़गिड़ाना है ?’ शर्लिन चोपड़ा आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘माया’ में नजर आई थीं। उन्हें दर्शकों के बीच बोल्ड इमेज के चलते पहचाना जाता है। अदाकारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं।