रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय!

0
1394

दोस्तों टीवी जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो केवल एक टीवी शो के दमपर ही अपनी पहचान बना चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी ऐक्ट्रेसेस रही हैं, जिन्होंने एक वक्त पर लोगों के दिलों के साथ-साथ छोटे परदे पर राज किया था। लेकिन कुछ वक्त बाद ही उन्होंने ऐक्टिंग से दूरी बना ली। कुछ ने तो हमेशा के लिए ही ऐक्टिंग छोड़ दी।

राजश्री ठाकुर वैद्य

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 19

टीवी सीरियल ‘सात फेरे’ में नजर आ चुकी अदाकारा राजश्री ठाकुर वैद्य टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं। वहीं इस टीवी शो के बाद राजश्री ठाकुर वैद्य महाराणा प्रताप में नजर आई थीं। इन दोनों शोज के बाद राजश्री ठाकुर वैद्य ने टीवी से दूरी बना ली थी। सीरियल सात फेरे के दम पर राजश्री ठाकुर वैद्य ने हर घर में सलोनी के तौर पर अपनी एक नई पहचान बना ली थी।

मोहिना कुमारी सिंह

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 20

कोरोना संक्रमण से जूझ रहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम ऐक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह भी ऐक्टिंग को अलविदा कह चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह शादी के बाद ऐक्टिंग को अलविदा कह देंगी। साल 2018 में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे से शादी करने के बाद वह ऐक्टिंग और मुंबई छोड़ देहरादून शिफ्ट हो गईं।

पूनम नरुला

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 21
अपने ज़माने के पॉपुलर सीरियल ‘इतिहास’ से पूनम नरुला को काफी पसंद किया गया था। वहीं सीरियल कसौटी जिंदगी की, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत का हिस्सा बनकर पूनम नरुला घर घर में मशहूर हो गई थीं। अब पूनम नरुला भी टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं। लेकिन 2010 के बाद से उन्होंने भी ऐक्टिंग से दूरी बना ली। पूनम नरूला के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से मिली जानकारी के मुताबिक, वह अब एक वेडिंग प्लानर हैं।

रुचा हसब्निस

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 22

‘साथ निभाना साथिया’ में राशी का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस याद है? वह किरदार रुचा हसब्निस ने निभाया था। रुचा ने 2009 में मराठी ड्रामा ‘चार चौगुनी’ से करियर की शुरुआत की थी और 2015 में शादी करने के बाद टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। रुचा अब पति के साथ विदेश में रह रही हैं।

श्वेता साल्वे

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 23

‘हिप हिप हुर्रे’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘कहीं किसी रोज़’, ‘थोड़ी सी ज़मीं थोड़ा सा आसमान’ जैसे कई टीवी और ‘झलक दिखला जा’, ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा रहीं श्वेता साल्वे ने सालों पहले ऐक्टिंग की दुनिया छोड़ दी। अब वह पति के साथ गोवा में रेस्ट्रॉन्ट चलाती हैं।

सौम्या सेठ

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 24

‘नव्या: नई धड़कन नए सवाल’ और ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ जैसे टीवी शोज से हिट हुईं ऐक्ट्रेस सौम्या सेठ शादी के बाद अमेरिका में बस गईं। सौम्या गोविंदा की भांजी हैं।

नेहा बग्गा

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 25

टीवी शो ‘बानी: इश्क दा कलमा’ और ‘पिया रंगरेज़’ जैसे टीवी शोज में दिखीं ऐक्ट्रेस नेहा बग्गा टीवी की दुनिया छोड़कर टिकटॉक स्टार बन गई हैं।

मिहिका वर्मा

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 26

ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मिहिका का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस मिहिका वर्मा ने शादी के बाद ऐक्टिंग छोड़ दी और यूएसए में बस गईं।

अंकिता भार्गव

रुचा, सौम्या सेठ सहित इन 9 टीवी  अभिनेत्रियों ने ऐक्टिंग को कहा बाय-बाय! 27
टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव भी एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में नजर आ चुकी हैं। वहीं कई और टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद अंकिता भार्गव ने भी टीवी से दूरी बना ली। आजकल अंकिता भार्गव अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त चल रही हैं।