‘सीता मैया’ दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल!

0
542

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन में ‘रामायण का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण किया गया था जो  लोगो को काफी पंसद आया। जिसके बाद से सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए। हालाकि ये शो अब बंद हो चुका है और दर्शकों से इसे भरपूर प्यार मिला। सीता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया एक बार फिर अपनी पुरानी बचपन की तस्वीरों के वजह से खबरों में आई हैं।

'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 13

बता दे की दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर बचपन की कुछ तस्नीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल है। इन तस्वीरों में दीपिका काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर में दिख रही नन्ही सी बच्ची को पहचाना? यह हैं दीपिका चिखलिया टोपीवाला, जिन्हें लोग आज ‘सीता मैया’ के नाम से भी जानते हैं।

'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 14

इस तस्वीर में दीपिका बहन आरती और छोटे भाई हिमांशु के साथ दिख रही हैं। दीपिका का कहना है कि बीतते वक्त के साथ उनका भाई-बहन के साथ रिश्ता और भी मजबूत हुआ है। दीपिका चिखलिया को बचपन से ही साड़ी पहनना बहुत पसंद रहा है और यह उनकी इस क्यूट तस्वीर में भी साफ दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए भी दीपिका ने बताया कि उन्हें साड़ी से बेतहाशा प्यार है।

'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 15

दीपिका चिखलिया को बचपन से ही सजने-संवरने का शौक था। तस्वीर शेयर कर दीपिका ने लिखा है, ‘मेरी मां कहती थीं कि मुझे भारतीय कपड़े पहनना बहुत पसंद है। और फिर साड़ी पहनना तो कुछ ज्यादा ही पसंद था। अगर मम्मी पर्स लेकर चलती थीं तो मुझे भी पर्स चाहिए होता था। ऐसा करते-करते मेरे पास पर्स का अच्छा-खासा कलेक्शन हो गया था।’

'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 16 'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 17 'सीता मैया' दीपिका चिखलिया ने शेयर कीं बचपन की तस्वीरें, क्यूट तस्वीरें हो रही वायरल! 18

बता दे की इस तस्वीर के तो कहने ही क्या। इसमें दीपिका चिखलिया की स्माइल बड़ी ही प्यारी लग रही है। उस वक्त कौन जानता था कि यह बच्ची बड़ी होकर इतनी बड़ी स्टार बनेगी और ‘सीता मैया’ के किरदार को निभाने के बाद दुनियाभर में पूजी जाएगी।