पत्नी और बच्चों से काफी वक़्त से दूर रह रहे थे वाजिद खान, भाभी ने किडनी देकर बचानी चाही थी जिंदगी

0
76

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार साजिद वाजिद को कौन नही जानता, पर सिनेमा जगत की फेमस म्यूजिक डायरेक्टर साजिद-वाजिद की जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट चुकी है, वाजिद खान अब इस जोड़ी का हिस्सा नही रहे 31 मई रात मुंबई में उनका निधन हो गया, वाजिद लम्बे समय से बीमारी से संघर्ष कर रहे थे, कई दिनों से बीमार होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, इस बीमार स्थिति में भी आये दिन वाजिद के नए वीडियो सोशल मीडिया पर आ रहे थे, इन्ही सब के बीच एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।

पत्नी और बच्चों से काफी वक़्त से दूर रह रहे थे वाजिद खान, भाभी ने किडनी देकर बचानी चाही थी जिंदगी 9

सूत्रों के मुताबिक वाजिद खान काफी लंबे समय से अपनी पत्नी और बच्चों से अलग रह रहे थे, फिलहाल उनके अलग रहने की वजह के बारे में कोई जानकारी नही प्राप्त है, वाजिद के दो बच्चे है उनकी बेटी 14 साल की है और उनके बेटे की उम्र 9 साल है, माना जा रहा है कि लगभग 4-5 सालों से दोनो पति पत्नी अलग रह रहे थे, वाजिद के अंत्येष्ठि पर उनकी पत्नी दोनो बच्चों के साथ मजूद थीं।

पत्नी और बच्चों से काफी वक़्त से दूर रह रहे थे वाजिद खान, भाभी ने किडनी देकर बचानी चाही थी जिंदगी 10

वाजिद के बीमारी के समय उनके भाई -भाभी और उनकी माँ उनके साथी थीं। वाजिद खान की भाभी ने ही उन्हें अपनी किडनी दी थी, वाजिद खान के देहांत के पहले उनका एक वीडियो सामने आया था,जिसमे वे अपने भाई साजिद के लिए फ़िल्म दबंग का गाना गाते नजर आए थे, उस वीडियो में नजर आ रहीं महिला साजिद खान की पत्नी और वाजिद खान की भाभी लुबना है। ये वीडियो 6 महीने पुराना था, जो कि इसी अस्पताल में उस दौरान सूट किया गया था जब लुबना ने उन्हें अपनी किडनी डोनेट की थी।

पत्नी और बच्चों से काफी वक़्त से दूर रह रहे थे वाजिद खान, भाभी ने किडनी देकर बचानी चाही थी जिंदगी 11

वाजिद खान पिछले दो साल से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे, उसके बाद ही उनकी किडनी खराब हो गई,तब उनकी भाभी ने उन्हें अपनी किडनी दी,वाजिद पिछले दो वर्षों से अधिक बीमार थे,निधन से एक सप्ताह पहले तक वे कोरोना से संघर्ष कर रहे थे,वाजिद कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे, बताया जा रहा कोरोना के वजह से मल्टी आर्गन फेल्योर होने की कारण उनकी मृत्यु हो गई।

पत्नी और बच्चों से काफी वक़्त से दूर रह रहे थे वाजिद खान, भाभी ने किडनी देकर बचानी चाही थी जिंदगी 10

ये दोनों भाई साजिद-वाजिद की जोड़ी के रूप में पिछले 13 सालों से म्यूजिक कंपोज कर रहे थे, सलमान की सभी फिल्मों में साजिद वाजिद ही म्यूजिक कम्पोज करते थे, वाजिद खान बेहतरीन सिंगर भी थे, 1998 में सलमान खान की फ़िल्म “प्यार किया तो डरना क्या” में इन्होंने ही संगीत दिया फ़िल्म के सभी गाने बहुत हिट हुए,दबंग सीरीज के भी सभी गाने इन्ही की मशहूर जोड़ी द्वारा बनाया गया ।सलमान खान की फ़िल्म राधे में भी साजिद-वाजिद के दो गाने सुनने को मिलेंगे।