एक अवार्ड शो के दौरान फवाद के सामने घुटनों पर बैठ गई थीं दीपिका, देख कर रणवीर का रहा था ऐसा एक्सप्रेशन!

0
1709

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत कई एक्टर्स अक्सर किसी इवेंट या अवार्ड शो के दौरान एक्ट्रेसेस के साथ फ़्लर्ट करते हुए नजर आते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अक्सर यह सब होता देखा जाता है। आज हम दीपिका का एक ऐसा वीडियो आपको दिखाने जा रहे हैं जो किसी अवार्ड शो का है और उसमें वे फवाद खान के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो की खास बात तो यह है कि इस वीडियो में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं और उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

एक अवार्ड शो के दौरान फवाद के सामने घुटनों पर बैठ गई थीं दीपिका, देख कर रणवीर का रहा था ऐसा एक्सप्रेशन! 7

अवार्ड शो के इस वीडियो में फवाद खान, दीपिका पादुकोण और करण जौहर स्टेज पर नजर आते हैं। इस दौरान फवाद दीपिका को इंप्रेस करने की कोशिश करने लगते हैं। साथ ही साथ वह ‘रूप तेरा मस्ताना, प्यार मेरा दीवाना’ गाना भी दीपिका के लिए गाते हैं। फवाद का गाना सुनकर दीपिका उन्हें हग करती हैं और करण जौहर से कहती हैं कि ये अगले कुछ मिनटों के लिए सिर्फ मेरे हैं।

एक अवार्ड शो के दौरान फवाद के सामने घुटनों पर बैठ गई थीं दीपिका, देख कर रणवीर का रहा था ऐसा एक्सप्रेशन! 8 एक अवार्ड शो के दौरान फवाद के सामने घुटनों पर बैठ गई थीं दीपिका, देख कर रणवीर का रहा था ऐसा एक्सप्रेशन! 9

जिसके बाद दीपिका अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं।जिसके बाद फवाद शर्मा जाते हैं और दीपिका को देखकर वह भी नीचे बैठ जाते हैं। यह सब स्टेज के सामने बैठे रणवीर भी देखते हैं और काफी अलग से एक्सप्रेशन्स भी दोनों को साथ देखकर देते हैं। दीपिका और फवाद का यह वीडियो बहुत ही अच्छा है। दीपिका पादुकोण अब रणवीर सिंह के साथ शादी कर चुकी हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसन्द करते हैं। अक्सर दीपिका और रणवीर अपनी रोमांटिक फोटोज की वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं।


बता दे की दीपिका जल्द ही ’83’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसमें ये दोनों एक साथ नहर आनंद वाले हैं। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी देवके किरदार में नजर आने वाली हैं। फ़िल्म से जुड़े इन दोनों के लुक्स भी सामने आ चुके हैं। शादी के बाद यह पहली बार है जब ये दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं।