क्या आसिम रियाज-हिमांशी खुराना ने गुपचुप रचा ली शादी? हाथ में चूड़ा और मंगलसूत्र पहने आईं नजर!

0
2584

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस शो में अभी तक ना जानें कितनी जोड़ियां बनीं और बनकर टूट गईं और कुछ सक्सेस भी रहीं। सीजन 13 में शहनाज और सिद्धार्थ, आसिम और हिमांशी की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। शो के दौरान ही टीवी पर खुद को पंजाब की ऐश्वर्या बताने वाली एक्ट्रेस हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था। ऐसे में अब हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने शादी कर ली है।

दरअसल, हिमाशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने शर्ट-जीन्स के साथ ही लाल चूड़ा हाथ में पहना हुआ है। लाल चूड़े में एक्ट्रेस को देख फैंस खुद को ये पूछने से रोक नहीं पाए रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली क्या? हालांकि, इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और ना ही इस पर उनका किसी भी तरह का रिएक्शन सामने आया है।

गौरतलब है कि इससे पहले हिमांशी डायमंड रिंग पहने हुए नजर आई थीं, जिससे फैन्स को लगने लगा कि उन्होंने आसिम रियाज से सगाई कर ली है। लेकिन, बाद में पता चला कि वो रिंग तो आसिम और हिमांशी के आने वाले गाने ‘ख्याल रख्या कर’ के लिए थी, जिसे हाल ही रिलीज किया गया है।

एक तरफ जहां फैन्स ‘ख्याल रख्या कर’ गाने में आसिम रियाज और हिमांशी की रोमांटिक केमिस्ट्री के दीवाने हुए जा रहे हैं, वहीं, हिमांशी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिससे उनकी शादी के चर्चे तेज हो गए हैं। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हाथों में लाल रंग का चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। साथ में वह डायमंड रिंग भी पहने हुए हुए हैं।