नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें!

0
9081

दोस्तों बंगाली फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्री और ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस से चुनाव जीतने वाली एक्ट्रेस नुसरत जहां जब सिंदूर लगाकर संसद में शपथ लेने पहुंचीं तो इस पर विवाद खड़ा हो गया। साथ ही जब उन्होंने शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम ब‍िड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया तो और बवाल मच गया था।

नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 11

बता दे की नुसरत के सिंदूर लगाने को लेकर जमकर बहस छ‍िड़ी हुई है और उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया गया है। इस हंगामे के बीच नुसरत जहां की शादी की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। एक नजर वेडि‍ंग एलबम पर।तस्वीरों में नुसरत शादी का लाल जोड़ा पहने और माथे पर टीका सजाए काफी खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। मुस्लिम होने के बावजूद तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि नुसरत ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की है। इस तस्वीर में वह अपने हाथों के कलीरे दिखा रही हैं।

नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 12 नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 13 नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 14 नुसरत जहां के मंगलसूत्र- सिंदूर पर मचा था बवाल, देखे उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 15

अभिनेत्री नुसरत जहां पारंपर‍िक अंदाज में नजर आईं थीं। न्यूलीवेड नुसरत ने माथे पर स‍िंदूर, हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहना हुआ था। नुसरत जहां ने ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन संग 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में शादी की है। शादी में नुसरत के पति निखिल कुछ इस अंदाज में नजर आए थे। नुसरत जहां और न‍िखिल की शादी के बाद 5 जुलाई को र‍िसेप्शन का इंतजाम किया गया था। पार्टी में टॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्त‍ियों के पहुंचने थी।