वरुण शर्मा ने एक्स मैनेजर दिशा सालियान की सुसाइड पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट!

0
651

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े सितारों की मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या कर ली है। वे सोमवार रात मुंबई की एक बिल्डिंग में 14वीं मंजिल पर मौजूद थीं। दिशा घटना के ठीक पहले मलाड पश्चिम के इलाके की एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर अपने होने वाले मंगेतर के साथ थीं। उन्हें पास ही में बोरीवली के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वरुण शर्मा ने एक्स मैनेजर दिशा सालियान की सुसाइड पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 5

वरुण शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने पूर्व मैनेजर के साथ एक फोटो साझा करते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। वरुण इस इमोशनल पोस्ट में लिखा कि यह सब अवास्तविक लग रहा है। उनके साथ बहुत सारी सारी यादें जुड़ी हुई है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि दिशा उनकी एक प्रिय मित्र बी थीं, जो वरुण शर्मा को गहराई से याद आएंगी। अपने पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा, ‘परिवार के लिए प्रार्थना और शक्ति। मैं अब भी विश्वास नहीं कर सकता कि आप चले गए हैं। ये बहुत जल्द हो गया।’

वरुण शर्मा ने एक्स मैनेजर दिशा सालियान की सुसाइड पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट! 6

खबर के अनुसार युवा सेलिब्रिटी मैनेजर कथित तौर पर अपने मंगेतर के साथ थीं, जब उन्होंने सोमवार रात कठोर कदम उठाया। बोरीवली के एक अस्पताल में ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने मृतक के माता-पिता का बयान दर्ज किया है। उसके मंगेतर से भी बयान मांगा जा सकता है।