टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, इलाज को नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड

0
4141

दीया और बाती हम एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस समय दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं और उनकी मां दिल्ली में परिवार संग है. ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई है.

एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दीपिका ने बताया कि हां आज ही मेरी मां की रिपोर्ट्स आई और पता चला कि वे कोरोना पोसिटिव हैं। मेरी फैमिली में और 45 लोग हैं जो मेरी मम्मी  के कांटेक्ट में आए हैं। मेरे पापा को भी डायबिटीज है और उनका टेस्ट अभी होना बाकी है। मेरे पापा सुबह से लाइन में लगे हुए हैं उसके बाद कुछ घंटों पहले उन्हें रिपोर्ट्स मिली। मेरी बहन अनु और पापा को बहुत मुश्किल हुई रिपोर्ट्स लेने में। इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है जो इलाज बताए।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना, इलाज को नहीं मिल रहा अस्पताल में बेड 3

इस सब के बीच दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका बता रही हैं कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वाइंट फैमिली में रहती हैं। 45 लोगों का उनका बड़ा परिवार है, इसलिए एक का भी कोरोना संक्रमित होना खतरे की घंटी है। इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई है कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए।

एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार को अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तुरंत मदद करेंगे। एक्ट्रेस की मानें तो दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं है। कही भी उनकी मां को एडमिट नहीं किया जा रहा है। दीपिका के मुताबिक उनके हाथ में कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट भी नहीं आई है, जिसकी वजह से अस्पताल में इलाज करवाना मुश्किल साबित हो रहा है। इस समय उनकी मां का घर पर ही उपचार किया जा रहा है।