जूनियर बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे होने वाले 20 साल, बिग बी के बेटे होने पर भी नहीं हो पाए ज्यादा सफल!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में 30 जून को अपने 20 साल पूरे करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी। ये फिल्म 30 जून को रिलीज हुई थी और इसमें उनके अपोजिट करीना कपूर खान थीं।

जूनियर बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे होने वाले 20 साल, बिग बी के बेटे होने पर भी नहीं हो पाए ज्यादा सफल! 9

दो दशक के फिल्मी करियर में अभिषेक ने बहुत उतार- चढ़ाव देखे हैं। उनकी कई फिल्में पर्दे पर फ्लॉप साबित हुईं तो कुछ किरदारों से अभिषेक ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल यानी दो दशक पूरे करने को लेकर अभिषेक बच्चन बहुत उत्साहित हैं। कुछ दिन बाद ही वो अपना इतना लंबा सफय तय कर लेंगे। इस सफर को और यादगार बनाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

जूनियर बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे होने वाले 20 साल, बिग बी के बेटे होने पर भी नहीं हो पाए ज्यादा सफल! 10

हाल ही में अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो साझा किया। इस छोटे से वीडियो को उन्होंने #RoadTo20 नाम दिया है। इसमें उनकी पहली फिल्म रिफ्यूजी, दूसरी फिल्म तेरा जादू चल गया और तीसरी फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के का पोस्टर नजर आ रहा है। इसे साझा करते हुए अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भी लिखा है।

जूनियर बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे होने वाले 20 साल, बिग बी के बेटे होने पर भी नहीं हो पाए ज्यादा सफल! 11

अभिषेक बच्चन लिखते हैं, ‘ये विश्वास करना मुश्किल है कि मैं बतौर एक्टर 20 साल पूरे करने जा रहा हूं। ये लाजवाब सफर रहा है। मैं उन लोगों में नहीं हूं जो अपने अतीत का सोचते रहते हैं, लेकिन अपने अच्छे और बुरे समय को याद रखना भी जरूरी होता है। #RoadTo20 मेरी एक कोशिश है आपको मेरे इस सफर के बारे में कुछ बताने की। ये जश्न का मौका जिन लोगों ने इसे साकार कर दिखाया है। कई लोगों ने एक ऐसे इंसान में भरोसा दिखाया जो थोड़ा अजीब था, जो 22 साल की उम्र में विदेश से आया था। लेकिन अब वो 20 साल पूरे करने जा रहा है।’

जूनियर बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में पुरे होने वाले 20 साल, बिग बी के बेटे होने पर भी नहीं हो पाए ज्यादा सफल! 12

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का बेटा होने का दवाब अभिषेक बच्चन पर शुरू से था। फिल्मों में आते ही उनकी तुलना उनके पिता से की जाने लगी। इस वजह से उनकी कई बार आलोचना भी हुई। हालांकि अभिषेक इन सब बातों से कभी नहीं टूटे। कॉमेडी से लेकर थ्रिलर फिल्मों तक में अभिषेक ने अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाई। इसी वजह से उनकी आज बॉलीवुड में एक जगह है।