संजीदा शेख ने बदल दिया पति से अलग होकर अपना अंदाज, शेयर करने लगी बोल्ड तस्वीरे!

0
11634

दोस्तों टीवी कीपॉपुलर एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन में भी वो अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर कर रही हैं। संजीदा ने एक हसीना थी, लव का है इन्तजार और क्या होगा निम्मो जैसे सीरियल्स में न सिर्फ काम किया बल्कि पब्लिक को भी अपना दीवाना बना दिया।

संजीदा शेख ने बदल दिया पति से अलग होकर अपना अंदाज, शेयर करने लगी बोल्ड तस्वीरे! 7

संजीदा शेयर के इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। संजीदा ने अपनी ये फोटो शेयर करने के साथ लिखा है, ‘खयाल। संजीदा ने आमिर अली से 2012 में शादी की थी और तब से दोनों साथ में रह रहे थे और सब ठीक था लेकिन अब हाल ही में दोनों के बीच में चीजे बिगडनी शुरू हुई और इस कदर बिगड़ी की बस पूछो ही मत।

संजीदा शेख ने बदल दिया पति से अलग होकर अपना अंदाज, शेयर करने लगी बोल्ड तस्वीरे! 8

संजीदा को आखिर में फैसला लेना ही पडा कि अब वो अपने पति यानी आमिर अली के साथ में नही रह सकती है। अब दोनों अलग रह रहे है और इस दौरान संजीदा के तो मानो तेवर ही बदल गये है। बोल्ड तस्वीरे वो पहले भी शेयर करती रही है लेकिन हाल ही में संजीदा जो शेयर कर रही है वो तो अपने आप में अलग ही है और लोगो को पसंद आने वाला भी है।

संजीदा शेख ने बदल दिया पति से अलग होकर अपना अंदाज, शेयर करने लगी बोल्ड तस्वीरे! 9

अब संजीदा इन्स्टाग्राम पर स्टार भी बहुत बड़ी है। उनको आज की डेट में तीस लाख से ज्यादा लोग फोलो कर रहे है और तस्वीरो पर भी मिलियंस में लाइक्स आ जाते है जो अपने आप में काफी ज्यादा ख़ास है और ये बताता है कि लोगो के बीच में भी वो काफी ज्यादा पोपुलर है जो उनको चाहते है।