अनुपम खेर ने भाई से कटवाए बाल, -वीडियो शेयर कर बोल -‘ये तो बड़ी जल्दी हो गया’!

0
454

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर अक्सरसोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के अलावा सोशल मीडिया पर मजेदार पोस्ट साझा करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। इस बार अनुपम खेर ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

अनुपम खेर ने भाई से कटवाए बाल, -वीडियो शेयर कर बोल -'ये तो बड़ी जल्दी हो गया'! 5

बता दे की अभिनेता अनुपम खेर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हेयर कट करवाते हुए एक वीडियो साझा किया है। जिसको उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो में अनुपम खेर के भाई अभिनेता राजू खेर हेयर कट मशीन उनके सिर पर फेरते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अनुपम खेर ने मजेदार कैप्शन भी दिया है।

 

View this post on Instagram

 

“We are not bald. We are just taller than our hair!!” That was a quickest haircut. 😎🤓 #Brothers #JaldiHoGaya @rajukherofficial

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर ने अपने गंजे होने के वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हम गंजे नहीं हैं, हम अपने बालों से ज्यादा बड़े हैं, यह सबसे तेज हेयर कट था।’ इस वीडियो में दिखाया गया है कि राजू खेर अनुपम के सिर पर हेयर कट मशीन फेर रहे हैं। बाल कट जाने के बाद अनुपम खेर कहते हैं कि ये तो बहुत जल्दी हो गया। सोशल मीडिया पर अनुपम और उनके भाई राजू का यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने भाई से कटवाए बाल, -वीडियो शेयर कर बोल -'ये तो बड़ी जल्दी हो गया'! 6

हाल ही में अनुपम खेर ने जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग जिले में पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडिया साझा करते कहा, ‘मैं बहुत दिनों से एक बात के बारे में सोच रहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आजकल ज्यादा ही नकारात्मकता नहीं हो गई है? या शायद पहले से ही इतना था, हम क्या बनते जा रहे हैं। कंटेंट के नाम पर आज दूसरों को सरेआम नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। कहीं हिंसात्मक और अश्लील वीडियो सामने आ रहे हैं तो कहीं लॉकर रूम जैसे ग्रुप। लेकिन, सवाल यह है कि इसमें दोष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का है या उस पर ऐसे वीडियो पोस्ट करने वाले लोगों का।’