टीवी शो दीया बाती और हम’ की ये अभिनेत्री झुंझ रही आर्थिक तंगी से, माँ का इलाज कराने में आ रही परेशानी!

0
121

दोस्तों देश में फैली कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से काफी लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है। इसमें टीवी और फिल्म जगत के सितारों का नाम भी शामिल हैं। ऐसे कई सितारे हैं जिन्हें इस लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। हाल ही में टीवी अभिनेत्री नुपुर अलंकार को लेकर खबर आई है कि वह इन दिनों आर्थिक तंगी से गुज़र रही हैं। इस बात का खुलासा खुलासा नुपुर की करीबी दोस्त और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने किया है।

टीवी शो दीया बाती और हम' की ये अभिनेत्री झुंझ रही आर्थिक तंगी से, माँ का इलाज कराने में आ रही परेशानी! 9

बता दे की अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने फेसबुक पर नुपुर अलंकार की खराब हालत को लेकर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट के द्वारा बताया है कि नुपुर अलंकार का पैसा पंजाब एंड महाराष्ट्र को ऑपरेटिव बैंक के घोटाले में फंस गया है और इस समय उनकी बीमार मां के इलाज के लिए पैसे की जरूत है, लेकिन आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

टीवी शो दीया बाती और हम' की ये अभिनेत्री झुंझ रही आर्थिक तंगी से, माँ का इलाज कराने में आ रही परेशानी! 10

टीवी शो दीया बाती और हम' की ये अभिनेत्री झुंझ रही आर्थिक तंगी से, माँ का इलाज कराने में आ रही परेशानी! 11

रेणुका शहाणे ने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी प्यारी दोस्त और अभिनेत्री नुपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं क्योंकि बदकिस्मती से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है। बैंक ने अपने ग्राहकों को बीच मंझदार में छोड़ दिया। नुपुर अपने अभिनय और आल्टरनेट थेरेपी के जरिये पैसे कमा रही थीं। जिससे अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही थीं’।

टीवी शो दीया बाती और हम' की ये अभिनेत्री झुंझ रही आर्थिक तंगी से, माँ का इलाज कराने में आ रही परेशानी! 12

रेणुका शहाणे ने पोस्ट में लिखा, ‘लॉकडाउन की वजह से काम बंद पड़ा है। उनकी मां को अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत है। मैं उनकी मां के बैंक खाते की जानकारी साझा कर रही हूं। आपसे जो मदद हो सके करे दें, मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नुपुर किसी से मदद नहीं मांगेंगी, लेकिन हालात ऐसे हो गए हैं, शुक्रिया।’इसके साथ ही रेणुका शहाणे ने अपनी पोस्ट में नुपुर अलंकार की मां के बैंक खाते की पूरी जानाकारी साझा की है।