घरेलू हिंसा के बाद भी पति अभिनव कोहली के साथ एक छत के नीचे ही रह रही हैं श्वेता तिवारी, पति को खिला चुकी है जेल की हवा!

0
2274

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी को लेकर पिछले साल अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करने की खबर सामने आई थी। श्वेता ने बाद में इसकी पुष्टि भी की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया और अभिनव को तुरंत दो दिन की हिरासत में रखा गया। उन पर आरोप लगा कि वह अपनी सौतेली बेटी पलक से गलत शब्दों में बात करते थे। तबसे, श्वेता अभिनव से अलग अपनी बेटी पलक के साथ रहती हैं।

घरेलू हिंसा के बाद भी पति अभिनव कोहली के साथ एक छत के नीचे ही रह रही हैं श्वेता तिवारी, पति को खिला चुकी है जेल की हवा! 5

एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक साथ रह रहे हैं। श्वेता और अभिनव अलग नहीं हुए हैं। अभिनव ने इस न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘हम अलग नहीं हुए हैं। हम एक साथ रह रहे हैं।’ हालांकि उन्होंने किसी और सवाल का जवाब नहीं दिया और कहा, ‘मैं इसके बारे में और कुछ नहीं कह सकता हूं।’ आखिर सच क्या है? यह सब जानने के लिए बेताब हैं।

घरेलू हिंसा के बाद भी पति अभिनव कोहली के साथ एक छत के नीचे ही रह रही हैं श्वेता तिवारी, पति को खिला चुकी है जेल की हवा! 6

पिछले साल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के दौरान श्वेता से महिलाओं के लिए मैसेज देने के लिए कहा गया था, जोकि खुद अपनी शादी के बाद घरेलू हिंसा का सामना कर रही थी। तब एक्ट्रेस ने कहा, ‘ऐसे कई लोग होते हैं जो आपसे कहेंगे अच्छा? दोबारा भी प्रोब्लम? ऐसा नहीं हो सकता। ऐसा क्यूं नहीं हो सकता? कम से कम मेरे पास हिम्मत तो है कि मैं समस्या का दोबारा से सामना कर सकती हूं, मैं बिना किसी के डर के अपनी समस्याओं के बारे में बात कर सकती हूं। बाकी लोग क्या सोचेंगे वह मेरे लिए मायने नहीं रखता। मैं सिर्फ वहीं करूंगी जो मेरे बच्चे और मेरी व्यक्तिगत उन्नति के लिए ठीक होगा।