6 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी की थी खुदकुशी!

0
9858

मदोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी करके सभी को हैरानी में डाल दिया है।वहीं सुशांत से इस फैसले ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। एक्टर के नौकर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सुशांत का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर में फांसी से झूलता मिला है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। इस खबर के बाद पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

6 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी की थी खुदकुशी! 7

बता दें कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 14 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। बताया जा रहा था कि, दिशा मलाड में अपने मंगेतर के साथ रहती थीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद, दिशा को बोरिवली स्थित एक हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

6 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी की थी खुदकुशी! 8

सुशांत सिंह राजपूत ने भी दिशा की आत्महत्या पर शोक जताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।जिसमें उन्होंने उनके दिशा के परिजनों के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की थीं। दिशा के आत्महत्या के पीछे की वजह का अभी तक खुलासा भी नहीं हो सका था कि अब सुशांत सिंह राजपूत ने भी मौत को गले लगा लिया। अभी तक एक्टर की आत्महत्या के पीछे की वजह का भी पता नहीं चल सका है।

6 दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सलियन ने भी की थी खुदकुशी! 9

अप्रैल में इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है। बॉलीवुड में भी सुशांत के निधन पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। अनुपम खेर ने एक्टर के आत्महत्या करने पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत….आखिर क्यों?…क्यों?’ वहीं अक्षय कुमार ने भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर दुख जाहिर किया है।