नौकर के फोन से सुशांत की खुदकुशी की पुलिस को मिली सूचना, आत्महत्या का कारण साफ नहीं!

0
1078

दोस्तोंदोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े सितारों की मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या कर ली है। वे सोमवार रात मुंबई की एक बिल्डिंग में 14वीं मंजिल पर मौजूद थीं। सुशांत से इस फैसले ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड जैसा कदम उठाने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

नौकर के फोन से सुशांत की खुदकुशी की पुलिस को मिली सूचना, आत्महत्या का कारण साफ नहीं! 5

खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने पुलिस को फोन कर एक्टर के सुसाइड की जानकारी दी थी। मुंबई पुलिस सुशांत की खुदकुशी मामले में जांच पड़ताल कर रही है। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर मौजूद थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो दोस्तों ने पाया कि सुशांत फंदे से लटके हुए थे। पुलिस के मुताबिक, सुशांत पिछले छह महीनों से डिप्रेशन में थे।

नौकर के फोन से सुशांत की खुदकुशी की पुलिस को मिली सूचना, आत्महत्या का कारण साफ नहीं! 6

सुशांत किस वजह से डिप्रेशन में थे इसकी कोई वजह अभी सामने नहीं आई है। सुशांत का करियर भी सही ट्रैक पर जा रहा था। ऐसे में सुशांत ने किस तनाव के चलते कम उम्र में इतना बड़ा कदम उठाया, इसकी वजह की पड़ताल जारी है। शांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। सुशांत ने एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मानव का रोल प्ले किया था।इसके बाद वे फिल्मों में आए और एक से बढ़कर फिल्में उन्होंने की। सुशांत का करियर ग्रोथफुल था. सुशांत के निधन पर सेलेब्स शोक व्यक्त कर रहे हैं।