सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनते ही अंकिता लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन ……

0
2190

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने लम्बे समय तक एक-दूसरे को डेट किया तह। हालांकि, कुछ सालों पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस रिश्ते के टूटने के बाद अंकिता लोखंडे डिप्रेशन में चली गई थी। अचानक दोपहर में खबर आई कि मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे. उन्होंने अपने घर में फांसी लगा ली. ये खबर जिसको भी मिली वो हैरान रह गए. कुछ ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ भी हुआ.

जानकारी के मुताबिक, अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह के आत्महत्या की जानकारी फोन पर मिली। जैसे ही उन्हें बताया गया कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है है, उन्होंने जोर से क्या चीखते हुए फोन रख दिया।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनते ही अंकिता लोखंडे ने दिया ये रिएक्शन ...... 3

कि सुशांत सिंह राजपूत ने ज़ी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था. दोनों सीरियरल में लीड रोल में थे

इस रिश्ते के खत्म होने के बाद जहां सुशांत सिंह राजपूत अपने करियर पर फोकस करने लगे थे वहीं, अंकिता लोखंडे डिप्रेशन में चली गई थीं। उन्होंने किसी से भी बात करना बंद कर दिया था। हालांकि, समय के साथ अंकिता ने खुद को संभाला और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी। अब अचानक से सुशांत के सुसाइड की खबर ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है।