बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, परिवार का हुआ बुरा हुआ हाल!

0
19778

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। सुशांत 34 साल के थे और डिप्रेशन का शिकार थे। इस खबर के आने के बाद सभी को बड़ा झटका लगा है। सुशांत के परिवारवाले इस खबर को सुनने के बाद सदमे में हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की।

बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, परिवार का हुआ बुरा हुआ हाल! 9

सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे। वो मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे। सुशांत के नौकर ने पुलिस को उनके बारे में खबर दी। जानकारी के बाद पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पटना में सुशांत का परिवार सदमे में है। उनके पिता के. के. सिंह पटना में ही रहते हैं। उन्हें फोन पर सुशांत की मौत की खबर मिली और अभी वे बोल पाने की हालत में नहीं हैं।

बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, परिवार का हुआ बुरा हुआ हाल! 10 बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, परिवार का हुआ बुरा हुआ हाल! 11

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल देश में निकला होगा चांद से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के किरदार से मिली। इस शो में अंकिता लोखंडे उनके साथ थीं, जिनकी साथ सुशांत का रिलेशन भी रहा। 6 साल लम्बा ये रिश्ता अचानक से टूट गया था।उनके साथ काम कर चुके टीवी एक्टर्स आमिर अली, गौरव चोपड़ा आदि ने आजतक से बातचीत में सुशांत की मौत पर दुख जताया है। दोस्तों के मुताबिक उन्हें अपने जिन्दादिल और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता था।

बेटे सुशांत की मौत की खबर सुनकर टूट गए पिता, परिवार का हुआ बुरा हुआ हाल! 12

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो छे से डेब्यू किया था। उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम किया था। बॉलीवुड में उनके काम की खूब सराहना होती थी और फिल्म जगत के उभरते हुए अभिनेताओं में से एक थे। लेकिन उनके इस कदम ने सभी को हैरानी में डाल दिया है।