अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह के चलते हुए थे अलग!

0
12556

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव मिला है। सुशांत सिंह की उम्र महज 34 वर्ष थी वहीं इतनी उम्र में आखिर ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है। सुशांत सिंह के निधन की अचानक आई इस चौंका देने वाली खबर से हर कोई सदमे में हैं। उनकी मौत पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है।

अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह के चलते हुए थे अलग! 7

सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते थे। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से उनके ब्रेकअप ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। इस ब्रेकअप के बाद जहां अंकिता लोखंडे बेहद दुखी हो गई थीं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत भी जैसे टूट ही गए थे। जब दोनों ही जब अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए, वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि इंडस्ट्री के सबसे खूबसूरत कपल का ब्रेकअप आखिर हुआ क्यों था।

अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह के चलते हुए थे अलग! 8

सुशांत और अंकिता का जब ब्रेकअप हुआ तब तरह-तरह की खबरें उड़ी थीं। इन खबरों पर खुद सुशांत ने जवाब देते हुए कहा था कि- ‘ना तो अंकिता एल्कोहोलिक है और ना ही मैं वुमेनाइजर हूं’। ब्रेकअप का कारण बताते हुए उन्होंने कहा था कि- ‘लोग बस एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं.. और ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।’

अंकिता के साथ ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत, इस वजह के चलते हुए थे अलग! 9

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। इस धारावाहिक में लीड रोल निभा रहे इन दोनों एक्टर्स के बीच दोस्ती और फिर प्यार की शुरुआत हुई। बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन अचानक हुए इस कपल के ब्रेकअप ने कई लोगों के दिलों को तोड़ दिया था।