नौकर ने सुशांत के रूम का दरवाज़ा ना खुलने पर किया था पुलिस को फ़ोन, पुलिस को दरवाज़ा तोड़कर जाना पड़ा अंदर!

0
1053

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है। मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में उनका शव मिला है। सुशांत सिंह की उम्र महज 34 वर्ष थी वहीं इतनी उम्र में आखिर ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चला है। उनके आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी।

 

खबरों की माने तो पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिस सुशांत सिंह के फ्लैट में पहुंची। दरवाजा तोड़कर करीबी लोग दाखिल हुए तो वे फांसी के फंदे से लटके नजर आए। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सुशांत के कुछ दोस्त उनके साथ घर में मौजूद थे। पुलिस सुशांत सिंह के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत के घरवाले पटना में रहते हैं। पुलिस का दावा है कि बीते 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से जूझ रहे थे। उनके आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आ सकी है।

नौकर ने सुशांत के रूम का दरवाज़ा ना खुलने पर किया था पुलिस को फ़ोन, पुलिस को दरवाज़ा तोड़कर जाना पड़ा अंदर! 5

पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव भेजने से पहले डॉक्टर का इंतजार कर रही है, उनके सबमिशन के बाद ही पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। सुशांत सिंह को बॉलीवुड के पोटैंशियल सुपरस्टार के तौर पर देखा जा रहा था। अपने समकालीन अभिनेताओं में उनकी एक अलग पहचान थी। अपने किरदार के भीतर तक उतर जाने वाले अभिनेता की छवि सुशांत सिंह राजपूत की रही है। ऐसे में उनके इस कदम पर हर कोई हैरान है।

नौकर ने सुशांत के रूम का दरवाज़ा ना खुलने पर किया था पुलिस को फ़ोन, पुलिस को दरवाज़ा तोड़कर जाना पड़ा अंदर! 6

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी। उन्होंने सबसे पहले ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था। वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे।