सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भड़के सैफ अली खान, बोले- वे केयर दिखा रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की!

0
22932

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से जाने के बाद दुख जताने वालों पर अब सैफ अली खान ने गुस्सा निकाला है। सैफ अली खान ने उन लोगों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर नाराजगी जाहिर की है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं और प्यार उड़ेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में चिंता का पाखंड करने से अच्छा है कि एक दिन का मौन रख लिया जाए। उन्हें लगता है कि जिन्होंने जीते-जी उनकी परवाह नहीं की वे अब सोशल मीडिया पर अच्छे बनने के लिए दिखावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि ये कैंपबाजी का शोर बंद करके कम से कम जाने वाले ऐक्टर को थोड़ा सम्मान दिया जाना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भड़के सैफ अली खान, बोले- वे केयर दिखा रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की! 9

सुशांत की सूइसाइड की खबर से परेशान सैफ ने कहा, ‘सुशांत के बारे में बहुत ही भयानक खबर है, बहुत भयानक। यह बहुत दुखद है।’ सैफ परेशान होने के साथ नाराज भी होते हैं। सैफ कहते हैं, कई लोग हैं जो तुरंत कॉमेंट करने लगते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस बेचारे के साथ हुए इस हादसे को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, चाहे वो दया दिखाने वाले हों या इंट्रेस्ट दिखाने वाले या पॉलिटिकल मुद्दा बनाने वाले। कई लोग सोशल मीडिया पर बकवास कर रहे हैं और यह बहुत शर्मिंदा करने वाला है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भड़के सैफ अली खान, बोले- वे केयर दिखा रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की! 10

ऐसा न करके क्या करना चाहिए, इस पर सैफ कहते हैं, सुशांत के साथ हुए हादसे के सम्मान के लिए शायद एक दिन मौन रह लें या आत्मनिरीक्षण कर लें बजाय मौका देखकर प्यार उड़ेलने के, प्यार भी वो लोग उड़ेल रहे हैं जिन्होंने उनकी कभी परवाह नहीं की और वो जो किसी की भी परवाह न करने के लिए फेमस हैं।’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भड़के सैफ अली खान, बोले- वे केयर दिखा रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की! 11

सैफ यह बात ऑन द रेकॉर्ड कह रहे हैं? इस पर वह जवाब देते हैं, हां, मेरा मतलब है हम किसी की परवाह नहीं करते। यह गलाकाट प्रतिस्पर्धा करने वाली इंडस्ट्री है। लेकिन ये दिखावा करना कि आप परवाह करते हैं ये तो ढोंग और मुझे लगता है कि ये मरे हुए इंसान की इंसल्ट भी है, ये उस आत्मा की तौहीन है जो जा चुकी है। चारों तरफ से तरह-तरह के ऐंगल्स बनाए जा रहे हैं यह बहुत दुखद है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भड़के सैफ अली खान, बोले- वे केयर दिखा रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की! 12

बता दे की सैफ से जब इंडस्ट्री में लॉबीइंग का उनके करियर पर प्रभाव पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, इस वक्त इन सब पर कॉमेंट करना गलत है। आप सिर्फ कह सकते हैं कि ये क्या हो गया, यह बहुत बुरा है, गलत है कि उन्हें यही रास्ता सूझा लेकिन किसी को दोष देना और ये कैम्पबाजी करना, बहुत खराब है। मुझे लगता है कि ये लॉकडाउन और सोशल मीडिया की वजह से है। दुख की बात है कि फिल्मी दुनिया के लोग फिल्मों से आगे सोच नहीं पाते। जीवन में और चीजें भी हैं। हो सकता है वह जीवन की दूसरी चीजों से निराश हों, शायद कुछ पर्सनल रीजन हो। शायद फिल्मों से जुड़ा कुछ हो ही नहीं। अगर आप इससे आगे नहीं देखेंगे तो आप हर चीज फिल्मों पर ही रख देंगे।