सुशांत की आत्महत्या पर लाइव वीडियो कॉल पर मनोज बाजपेयी और शेखर कपूर किया खुलासा, बोले-रो रहा था वो!

0
718

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर सभी के होश उड़ा दिए है।   सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से फिल्म जगत में शोक की लहर से दौड़ गई है। सुशांत का आत्महत्या करने के कारण अभी तक सामने नहीं आया है। बता दे की अभिनेता सुशांत और महेश टीवी सीरियल ‘किस देस में है मेरा दिल’ में काम कर चुके हैं। इस सीरियल से सुशांत ने टेलिविजन की दुनिया में कदम रखा था।

सुशांत की आत्महत्या पर लाइव वीडियो कॉल पर मनोज बाजपेयी और शेखर कपूर किया खुलासा, बोले-रो रहा था वो! 3

सुशांत ‌सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद शेखर कपूर के ट्वीट ने सबको चकित कर दिया था। फिल्म डायरेक्टर शेखर कपूर ने कहा था कि उन्हें पता था कि सुशांत इन दिनों किस दर्द से गुजर रहे थे। अब उन्होंने ‘सोनचिड़िया’ में सुशांत के साथ काम कर चुके मनोज बाजपेयी के साथ एक घंटे की लाइव चैट की। इसमें उन्होंने खुलकर बताया कि सुशांत के साथ उन्होंने क्या महसूस किया।

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में पाया गया था। इसके बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉलीवुड को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं कि सुशांत को वो जगह नहीं दी गई जिसके वो हकदार थे। इसमें राजनेता से लेकर इंडस्ट्री के लोगों तक ने ट्वीट किया है। उसी के जवाब में यह लाइव किया गया है।