अपने चहेते अभिनेता सुशांत सिंह के मौत की खबर से दुखी होकर बच्चे ने की आत्महत्या!

0
4545

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म जगत और उनके चाहने वालो के बीच शोक सा बना हुआ है। लेकिन लोगो के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। वही अभी तक लोग सुशांत सिंह के निधन से अभी तक बाहर ही नहीं निकल पाए है कि एक और दुखद घटना सामने आ गयी। सुशांत सिंह के आत्महत्या करने की खबर से दुखी एक 10 वीं कक्षा के बच्चे ने भी सुसाइड कर लिया। बच्चे के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चा सुशांत के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से ही काफी दुखी था।

अपने चहेते अभिनेता सुशांत सिंह के मौत की खबर से दुखी होकर बच्चे ने की आत्महत्या! 7

बता दें मामला नालंदा में चंडी थाना इलाके का है। इसके अलावा परिजनों ने कहा कि सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान पर गया था।जहाँ से काफी देर तक वापस न आने पर परिवार को चिंता होने लगी औए वो वहा गए और कमरे का दरवाजा खटखटाने लगे। जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्हें किसी अनहोनी की आशंका होने लगी। और जब दरवाजा तोड़ा गया तो देखा बच्चा रस्सी के सहारे फंदे से झूल चुका था।

अपने चहेते अभिनेता सुशांत सिंह के मौत की खबर से दुखी होकर बच्चे ने की आत्महत्या! 8

मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी गयी है और बॉडी को पोस्ट’मार्टम के लिए क’ब्जे में ले लिया गया है साथ ही जांच की जा रही है। वही परिजनों का कहना है कि उन्हें ये नहीं पता था वो ऐसा कदम उठा लेगा। जाहिर है सुशांत सिंह के सुसाइड करने की खबर को अभी तक किसी को भी भरोसा नहीं हो रहा है। वही अभी तक उनके फैंस भी इस बात से काफी ज्यादा दुखी है। एक्टर के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

अपने चहेते अभिनेता सुशांत सिंह के मौत की खबर से दुखी होकर बच्चे ने की आत्महत्या! 9

इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘काय पो चे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म ‘काय पो छो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।