सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया अब ये बयान, फिल्म इंडस्ट्री में पर ये आरोप!

0
260

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म जगत और उनके चाहने वालो के बीच शोक सा बना हुआ है। लेकिन लोगो के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लोग उनके द्वारा उठायेगये इसी कदम के कारन के बार में जानना चाहते है, आखिर करियर इतना उंचाई पर होने के बाद भी उन्होंने ऐसा क्यों किया? महेश भट्ट और उसके करीबियों ने तो सुशांत को कही सुशांत को डिप्रेस और मानसिक अवस्था से गुजरने वाला तक बता दिया। लेकिन हाल ही में उनके पिता को आज उनकी मौत के सदमे से गुज़र रहे है उन्होंने इस बारे में बात की है।सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया अब ये बयान, फिल्म इंडस्ट्री में पर ये आरोप! 7

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने अभी हाल ही में पुलिस से बातचीत की है जिसमे उन्होंने कहा ‘पिछले महीनो में सुशांत ने दो तीन बार मुझसे कहा था कि इंडस्ट्री चल रहे टेंशन की वजह से वो काफी ज्यादा लो फील करते है।’सुशांत के पिता की माने तो उनको फिल्म इंडस्ट्री में काफी परेशान किया जा रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया अब ये बयान, फिल्म इंडस्ट्री में पर ये आरोप! 8

जब पिता जी ने पेशकश की कि वो कुछ मदद करे तो सुशांत ने मना करते  हुए कहा कि वो वक्त के साथ में खुद ये सब ठीक कर लेंगे लेकिन उनको जो भी दिक्कत थी उसे वो ठीक न कर सके और देखते ही देखते सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को ही छोड़कर के चल बसे जो बताता है कि ये इंडस्ट्री कितनी ज्यादा निष्ठुर है। उनके पिता के साथ ही फिल्म जगत के सितारों न भी इस बार में अपनी राइ राखी है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया अब ये बयान, फिल्म इंडस्ट्री में पर ये आरोप! 9

बता दे की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रानाउत ने भी कही है कि सुशांत सिंह राजपूत नेपोतिज्म का शिकार हुए है। इस तरह से कही न कही सुशांत की लाइफ आगे से आगे बढ़ती ही चली जा रहे थी और नेपोतिज्म के कारण उनका अपमान भी खूब जमकर के हुआ। उनको ऐसा कदम उठाने के लिए किसने प्रेरित किया ये तो कोई नही जानता लेकिन बॉलीवुड कण्ट्रोल करने वालो को लोग इसका दोष जरुर दे रहे है।