जब रोते हुए अपनी मां लिए नाचे थे सुशांत सिंह, तब अंकिता लोखड़े ने दौड़कर उन्हें लगाया था गले!

0
105

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से फिल्म जगत और उनके चाहने वालो के बीच शोक सा बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत का इस दुनिया से इतनी जल्दी चले जाना एक बड़ा झटका है जिसे लोग अपने – अपने ढंग ले रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया पर मुखर हो रहे हैं और उनकी मौत के लिए जिम्मेदार हालात बनाने वालों को कोस रहे हैं तो कुछ उनके पुराने वीडियो देखकर इमोशनल हो रहे हैं।

जब रोते हुए अपनी मां लिए नाचे थे सुशांत सिंह, तब अंकिता लोखड़े ने दौड़कर उन्हें लगाया था गले! 5

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी इमोशनल होता देखा जा सकता है। इस वीडियो में वो इमोशनल होकर सुशांत को गले लगा लेती हैं। यह वीडियो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 4 का है जो 2011 में ऑन एअर हुआ था। सुशांत की पेशकश से शो में मौजूद लगभग सारे लोग इमोशनल हो जाते हैं। जज बनीं माधुरी दीक्षित की आंखों में भी आंसू आ जाते हैं।

सुशांत ने इस परफॉर्मेंस के लिए कहा था ‘हमेशा से मैं ऐसा कुछ करना चाहता था। मैंने मां को 1992 में खोया था, शायद तब से ही। मेरी छोटी से छोटी उपलब्धि भी उसे खुश कर देती थी। वो मेरी हर छोटी बात पर ही बेहद खुश हो जाया करती थी। अगर आज वो जिंदा होतीं तो बेहद खुश होतीं। मैं इस परफॉर्मेंस के जरिये मां को यही कहना चाहता था कि वो जो भी मेरी लिए चाहती थीं वो आज हो रहा है लेकिन वो ही देखने के लिए नहीं है।’

जब रोते हुए अपनी मां लिए नाचे थे सुशांत सिंह, तब अंकिता लोखड़े ने दौड़कर उन्हें लगाया था गले! 6

बता दें कि सुशांत अपनी मां को खूब मिस करते थे। उनके इंस्टाग्राम पर जो आखिरी पोस्ट है उसमें भी उन्होंने अपनी मां को ही याद किया था, यह पोस्ट उनकी मौत से कुछ दिन पहले पोस्ट हुई थी। बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 34 वर्ष के थे। कई बड़ी और हिट फिल्में देने वाले सुशांत न सिर्फ एक अच्छा एक्टर बनना चाहते थे, बल्कि उनके 50 ऐसे सपने थे, जिन्हें वो पूरा तो करना चाहते थे, लेकिन अब वो सभी सपने सुशांत के हाथों से लिखे चंद कागज के टुकड़ों पर दर्ज हो कर ही रह गए।